news-details

भाजपा के देवतुल्यु कार्यकर्ताओ के मेहनत के चलते महासमुंद लोकसभा में ऐतिहासिक जीत मिली : रूपकुमारी चौधरी

गरियाबंद। महासमुन्द लोकसभा से निर्वाचित होने के बाद पहली बार गरियाबंद पहुंची सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी का नगर के तिरंगा चौक में भाजपा कार्यकर्ताओ ने आतिशबजी के साथ जोशीला स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने उन्हे ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। सांसद चौधरी ने भी कार्यकर्ताओ का आभार जताया।

इस अवसर भाजपा कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के गारंटी और भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओ की कड़ी मेहनत के चलते उन्हें महासमुन्द लोकसभा में ऐतिहासिक जीत मिली। चुनाव में शहर लेकर गांव गांव तक एक एक कार्यकर्ता ने पूरी निष्ठा और समर्पण भाव से काम किया।
पार्टी के सभी पदाधिकारियों, मोर्चा प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों ने बेहतर काम किया। इसके चलते ही रिकॉर्ड एक लाख मतों से जीत मिली। पहली बार आठों विधानसभा में चुनाव जीता। ये कार्यकर्ताओ की मेहनत का परिणाम है। 45 डिग्री की धूप में भी एक एक कार्यकर्ता ने काम किया। जी जान लगा दी। जिसके चलते हमे महासमुन्द में जीत मिली। साथ ही हम सब को पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का अद्भुत क्षण देखने को मिला। उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने 10 सालों में अभूतपूर्व काम किया। सबके विकास की चिंता की। आने वाले समय में वे भी विकास के इस पहिए हो आगे बढ़ाने में सहभागी बनेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओ और आम जनता की समस्या और मांगो के निराकरण के लिए सक्रियता से कम करने का विश्वास दिलाया।



इसके पहले जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश साहू ने चुनाव में मिली जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी ने भाजपा के ऊपर भरोसा जताया, केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया उसका प्रतिफल चुनाव में मिला। गरियाबंद जिले के दोनों विधानसभा में बहुमत मिला। जो जीत का आधार भी बना। उन्होंने आगे भी केंद्र और राज्य सरकार के योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने का आव्हान किया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके ने भी जीत के लिए आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का आभार मंडल महामंत्री ईश्वर वर्मा ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, जिला मंत्री मिलेश्वरी साहू, वरिष्ट नेता मुरलीधर सिन्हा, बलदेव सिंह हुंदल, जिला मीडिया प्रभारी राधेश्याम सोनवानी, भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक सागर मयाणी, कुलदीप खरे, दीनदयाल सिन्हा, किशोर यदु, युगल समदरिया, प्रकाश यादव, विजय टांक, सलीम खान, वंश सिन्हा, शेष नारायण गजबिए, गुलेश्वरी ठाकुर, तनु साहू, बिंदु सिन्हा, रेणुका साहू, सुमित पारख, परमेश्वर सेन, धनराज विश्वकर्मा, संजू साहू, राज डे, भीम निषाद, मुकेश सिन्हा, पुरषोत्तम ध्रुव, प्रकाश सोनी, सूरज सिन्हा, अमित वखरिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।






अन्य सम्बंधित खबरें