news-details

पितृपक्ष में तर्पण के दौरान नदीं में डूबने की 3 घटनाओं में 7 की मौत

सर्व पितृ मोक्ष अमावस्या पर मध्यप्रदेश के कई जिलों से नदी में डूबने से कई बच्चों समेत कुछ अन्य लोगों के डूबने की खबर सामने आ रही है। खंडवा में दो लोगों के नदी में डूबने की खबर है। तो वहीं मुरैना में चार बच्चों के डूबने की खबर है और खरगोन से भी 3 लोगों के डूबने की खबर है।

खंडवा के मोरटक्का के बिल्लौरा बुजुर्ग घाट के निकट स्नान के दौरान डूबने से दो की मौत हो गई। मृतक मौसी भतीजी हैं, जो शाजापुर के मक्सी से नर्मदा स्नान करने आए थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रेनूबाई पति संजय पाटीदार (40) एवं निहारिका पिता ओमप्रकाश पाटीदार (18) की डूबने से मौत हुई है। रेनू बाई को बड़वाह अस्पताल में मृत घोषित किया गया। वहीं निहारिका के शव की तलाश की जा रही है। मोरटक्का चौकी पुलिस सर्चिंग में जुटी है। इस घटना में एक व्यक्ति को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

मुरैना के कुंवारी नदी में एक साथ 4 बच्चे डूब गए हैं। ग्रामीण और परिजनों ने 2 बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है, वहीं दो बच्चों की तलाश जारी है। मौके पुलिस और SDRF टीम पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग परिजनों के साथ पितृपक्ष में तर्पण करने गए थे। यह घटना कैलारस थाना क्षेत्र के बड़ागांव की घटना बताई जा रही है।

इधर खरगोन के चोरल नदी में 4 बच्चियां डूब गई हैं। 3 बच्चियों की नदी में डूबने से मौत हो गई है । एक बच्ची को सुरक्षित बचाया गया है। यहां पर ये बच्चियां संजा माता का विसर्जन करने गईं थी। तीन बच्चियों में से दो सगी बहनें हैं। बलवाड़ा थाना क्षेत्र के पास ग्राम कुंडिया की घटना बताई जा रही है।

मृतक बालिकाओ में 10 वर्षीय आशिंका पिता मनोज और 12 वर्षीय मीनाक्षी पिता मनोज सगी बहन है। वही 14 वर्षीय करिश्मा पिता विनोद की भी डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद बलवाड़ा टीआई अनिल बामनिया ने मोके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से तीनो बच्चियों के शव को बरामद कर बड़वाह सिविल अस्पताल पहुंचाया।




अन्य सम्बंधित खबरें