news-details

चायवाले ने 90 हजार की खरीदी लूना, खुशी में खर्च कर दिए 60 हजार

डेस्क। मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक चायवाले की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, मुरारी चाय वाला ने 90 हजार रुपए की लूना खरीदी और इस खुशी में 60 हजार रुपए खर्च कर जुलूस निकाला।


उसने बकायदा लूना के लिए बग्गी, क्रेन और डीजे का व्यवस्था किया था। तेज आवाज में डीजे बजाने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। इससे पहले भी मुरारी चाय वाला मोबाइल खरीदकर इसी तरह सुर्खियां बटोर चुका है।


दरअसल, मुरारी चाय वाला शिवपुरी में रहता है। पिछले कुछ वर्षों से अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए जाना जाता हैं। 2 वर्ष पहले उसने 12,500 रुपए का मोबाइल फ़ोन खरीदा था और उसे घर लाने के लिए 25,000 रुपए खर्च करके धूमधाम से जुलूस निकाला था। इस बार उन्होंने 90,000 रुपए की लूना खरीदी और उसे घर लाने के लिए बग्घी, क्रेन और डीजे काव्यवस्था किया। जिसमें करीब 60 हजार रुपए का खर्चा आया है। मुरारी ने जानकारी दी की उन्हें नई लूना खरीदने की बहुत खुशी थी इसलिए उन्होंने धूमधाम से जश्न मनाने का निर्णय किया था। इसके लिए बकायदा लूना को क्रेन से लटकाकर उसका जुलूस निकाला। उसके साथ डीजे और बग्घी भी शामिल थी। काफिले में सैकड़ों लोग भी जश्न मनाते हुए नजर आए। अजीबोगरीब मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है


12 हजार 500 के मोबाइल पर खर्चे ₹25000

इससे करीब 2 साल पहले चायवाले मुरारी ने 12 हजार 500 रुपए का एक मोबाइल फोन खरीदा था. इस मोबाइल को वह ढोल-नगाड़े बजवाते हुए अपने घर तक ले गया था. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि मोबाइल के जुलूस में मुरारी ने करीब 25000 रुपए खर्च कर डाले थे।




अन्य सम्बंधित खबरें