news-details

बसना : पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम झगरेडीह से पिरदा मार्ग पर पिकअप ने बाइक को ठोकर मार दी. हादसे में बाइक के पीछे बैठी महिला को गंभीर चोटे आई. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की सुचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई थी. जांच के बाद 19 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, पद्मिनी भोई पति स्व. सुरू भोई उम्र 68 साल निवासी पिरदा 12 सितम्बर 2024 को अपने नाति चन्द्रशेखर भोई निवासी बिजराभांठा के साथ उनके मोटर सायकल स्प्लेंडर प्लस क्रमांक CG06GA9873 में ग्राम बिजराभांठा से पिरदा जा रही थी. 

इसी दौरान ग्राम झगरेडीह से पिरदा जाने के मार्ग में नंदु अग्रवाल के गोदाम के पास झगरेडीह की ओर से आ रही अज्ञात पीकअप वाहन के चालक ने अपने वाहन को उतावलापन एवं उपेक्षापुर्ण ढंग से चलाते हुए मोटर सायकल को ठोकर मार दी, जिससे मोटर सायकल चालक चन्द्रशेखर भोई व पिछे बैठी पद्मिनी भोई गिर गये. गिरने से पद्मिनी भोई को गंभीर चोंटे आयी. उसे ईलाज हेतु डीकेएस अस्पताल रायपुर में भर्ती कराया गया, जहाँ ईलाज के दौरान 15 सितम्बर 2024 को उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने परिजनों व गवाहों का कथन लिया और मर्ग जांच के बाद आरोपी अज्ञात पीकअप वाहन चालक के खिलाफ धारा 106(1) BNS के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें