news-details

तुमगांव : ढाबा में दो पक्षों में जमकर मारपीट, वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, काउंटर मामला दर्ज

तुमगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कौवाझर स्थित ढाबा में दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.

राज ध्रुव पिता स्व. कार्तिक राम ध्रुव उम्र 18 साल निवासी कौवाझर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह 20 अक्टूबर 2024 को शाम करीब 6 बजे गुप्ता ढाबा गया था तो वहां पर उनके गांव के रामकुमार यादव एवं नरेन्द्र परमार पहले से थे, जो शराब में पानी मिलाते हो कहकर गुप्ता ढाबा के मालिक जितेन्द्र गुप्ता से वाद-विवाद कर रहे थे. रामकुमार एवं नरेन्द्र परमार के पास गया तभी जितेन्द्र गुप्ता, नरेन्द्र परमार को धक्का दे दिया और अश्लील गाली गुप्तार करने लगा. दोनों में झुमा झटकी होने लगी. राज ध्रुव और रामकुमार बीच बचाव किये तो उसी समय जितेन्द्र गुप्ता का लडका प्रींस गुप्ता आ गया और रामकुमार और नरेन्द्र परमार को हांथ मुक्का से एवं राज ध्रुव को लोहे के नुकीले धारदार वस्तु से गाल में मारा, जिससे राज ध्रुव के बांए गाल से खुन निकलने लगा. जिसके बाद राज ध्रुव, रामकुमार और नरेन्द्र अपने गांव कौवाझर चले गये.

पीछे से जितेन्द्र गुप्ता का बेटा प्रींस गुप्ता अपने साथ सात -आठ लोगों को लेकर गांव के मोहन सिंह मरकाम के प्लेटिना मोटर सायकल क्रं. CG06GQ7341 को रॉड एवं डंडा से तोडफोड किये और गांव वालों को जान से मारने की धमकी दिये. फिर वापस चले गये.


वहीं, निखिल गुप्ता पिता जितेन्द्र गुप्ता उम्र 20 साल निवासी नयापारा वार्ड नंबर 06 महासमुंद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 20 अक्टूबर 2024 को शाम करीबन 6 बजे निखिल महासमुंद में था. उसी समय उसके बडे भैया प्रिंस गुप्ता का फोन आया कि हमारे कौवाझर स्थित ढाबा में ग्राम कौवाझर के गांव वाले आकर बेवजह वाद विवाद कर रहें हैं, तुम जल्दी से आ जाओ. तब निखिल तुरंत महासमुंद से बाईक से ढाबा कौवाझर पहुंचा तो देखा कि बहुत सारे लोग उनके ढाबा में घुंस गये हैं और निखिल के पापा जितेन्द्र गुप्ता व बडे भाई प्रिंस गुप्ता को अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए हांथ मुक्का एवं लाठी डंडा से मारपीट कर लहुलूहान कर दिये हैं. जिन्हे बचाने के लिए निखिल और उसके फुफा छट्टु प्रसाद गुप्ता गये तो उन्हें भी मारपीट कर चोंट पहुंचाया. मारपीट से निखिल के पीठ और बांया हांथ में तथा छट्टु प्रसाद गुप्ता के सिर में चोंट आई है. गांव वालो के द्वारा मारपीट करने से निखिल के पिताजी के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोंट आई है तथा प्रिंस गुप्ता के शरीर के लगभग सभी हिस्सों में चोंट आई है.

घटना को कौवाझर के प्रियांसु, रामकुमार और 10-15 अन्य लोगो द्वारा अंजाम दिया गया है. उक्त लोगो के द्वारा ढाबा के आसपास खडी दोपहिया, चारपहिया वाहनों एवं ढाबा के अंदर रखे सामानों को लाठी डंडा से मारकर तोडफोड कर क्षतिग्रस्त किया गया है.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र गुप्ता , प्रींस गुप्ता उसके सात-आठ साथी के खिलाफ 115(2)-BNS, 190-BNS, 191(2)-BNS, 191(3)-BNS, 296-BNS, 324(4)-BNS, 351(3)-BNS तथा आरोपी प्रियांसु , रामकुमार यादव और 10-15 अन्य लोगों के खिलाफ 115(2)-BNS, 190-BNS, 191(2)-BNS, 191(3)-BNS, 296-BNS, 324(4)-BNS, 333-BNS, 351(3)-BNS के तहत अपराध कायम किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें