news-details

सलमान खान इन दिनों खेतों में रोपाई व ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है वायरल हुआ वीडियो


कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं पाई है. इसलिए सलमान खान इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने फार्म पर ज्यादातर वक्त बिता रहे हैं. सलमान खान इन दिनों अपने फार्म पर खेती कर रहे हैं. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो वो लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. सलमान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो ट्रेक्टर चलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान बुआई करने के लिए खेत की जमीन को समतल कर रहे हैं.

सलमान खान ने अपनी ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फार्मिंग'. सलमान के इस वीडियो को कुछ ही समय में 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस लगातार उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले भी सलमान खान खेत में काम करते हुए दिखाई दिए हैं. उन्होंने कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी होना पड़ा है. इस तस्वीर में सलमान खान कीचड़ में लथपथ बैठे हुए हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'सभी किसानों का सम्मान करो.'

सलमान खान की इस तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. एक यूजर ने लिखा, "अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो उनकी बाजुओं पर मिट्टी लगी है, जबकि उनके हाथों पर मिट्टी नहीं लगी. इसका मतलब ये हुआ कि किसी और ने उनके बाजुओं पर मिट्टी लगाई है."

बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह खेतों में रोपाई करते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा,"दाने दाने पे लिखा होता है खाने वाले का नाम... जय जवान जय किसान".




अन्य सम्बंधित खबरें