news-details

मदन अग्रवाल बने व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष

नगर पालिका सरायपाली में व्यापारी महासंघ की बैठक रखी गई. व्यापारियों ने सर्वसम्मति से मदन अग्रवाल को व्यापारी महासंघ का नया अध्यक्ष निर्विरोध चुना. तथा संरक्षक के तौर पर सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद, नगर पालिका अध्यक्ष अमृतलाल पटेल एवं वरिष्ठ व्यापारी ओमप्रकाश अग्रवाल को निर्विरोध चुना गया.

22 साल बाद सरायपाली में व्यापारिक महासंघ का पुनर्गठन हुआ. जिसमें सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पास किए गए. जिसमें सर्वप्रथम नवनियुक्त अध्यक्ष का कार्यकाल 2 वर्ष का होगा तथा करोना संकट को देखते हुए रक्षाबंधन के बाद बुधवार 5 अगस्त से दुकानों के खोले जाने के संबंध में सुबह 7 से दोपहर 2 बजे का समय निश्चित किया गया. तथा हर 3 महीने में व्यापारियों की एक बैठक आहूत करना अनिवार्य किया गया.

नगर पालिका अध्यक्ष अमृतलाल पटेल ने नवनियुक्त अध्यक्ष मदन अग्रवाल को बधाई दी तथा सभी व्यापारियों को साथ लेकर चलने तथा छोटे हैं व्यापारियों के हित को ध्यान में रखकर चलने की बात कही.

होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरदीप सिंह रैना ने मदन अग्रवाल को बधाई देते हुए सक्रियता के साथ सभी व्यापारी हितों को शासन-प्रशासन के समक्ष रखने तथा व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण हेतु पहल करने की बात कही.

बैठक में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सेवा शंकर अग्रवाल, किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, नागरिकता समिति के अध्यक्ष अमित आहूजा, मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश अग्रवाल, अवधेश अग्रवाल, महेंद्र बाघ, जनाब खान, सुशील जैन, कमल अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, संजय अग्रवाल व दिनेश अग्रवाल उपस्थित थे.

ad

loading...