news-details

सरायपाली : शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध कराने वाले दो लोगो को घेराबंदी कर पकड़ा गया.

सरायपाली पुलिस ने 10 जनवरी 2021 को मुखबीर की सूचना पर एक व्यक्ति को ग्राम भीखापाली स्कुल के पास करंज पेड़ के नीचे में लोगों को अवैध धन लाभ कमाने के लिये ग्राहको को अवैध रूप से शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध कराते पकड़ा है.

पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये स्थान ग्राम भीखापाली स्कुल के पास करंज पेड़ के नीचे पहुंचकर घेराबंदी किया गया जहां एक व्यक्ति शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध कराते मिला तथा शराब पीने वाले लोग पुलिस को देखकर भाग गये.


पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति से पुछताछ करने पर अपना नाम मनीराम ओगरे पिता अमरसिंह ओगरे उम्र 32 वर्ष जाति सतनामी साकिन भीखापाली थाना सरायपाली जिला महासमुंद छ0ग0 का होना बताया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक प्लेन शराब की 180 एमएल वाली शीशी मे करीबन 80 ml शराब भरा हुआ तथा 01 डिस्पोजल ग्लास कुल कीमती 60रू. जप्त किया.

इसी तरह ग्राम गोहेरापाली के पास बरगद झाड़ के नीचे एक व्यक्ति शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध कराते मिला तथा शराब पीने वाले लोग पुलिस को देखकर भाग गये. उक्त व्यक्ति से पुछताछ करने पर अपना नाम अशोक निराला पिता भगत निराला उम्र 25 वर्ष साकिन राजाडीह थाना सरायपाली जिला महासमुंद छ0ग0 का होना बताया. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक प्लेन शराब की 180 एमएल वाली शीशी मे करीबन 50 ml शराब भरा हुआ तथा 01 डिस्पोजल ग्लास कुल कीमती 50रू. को जप्त किया.

उपरोक्त मामलो में आरोपीयो का कृत्य अपराध धारा 36(क) आबकारी एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।








ad

ad

loading...