news-details

प्रतियोगिता के दौरान एक कबड्डी खिलाड़ी की मौत

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कबड्डी खेलते-खेलते एक युवक की चंद सेकेंड में जान चली गई. कबड्डी खेलने के दौरान अंतिम रेड मारते वक्त खिलाड़ी नरेंद्र के साथ ऐसा हादसा होगा, उसके साथी खिलाड़ियों ने कभी नहीं सोचा था. आखिरी जीत के वक्त ग्राम गोजी में शोक की लहर दौड़ गई और खेल को समाप्त करना पड़ा. कोकड़ी के खिलाड़ियों की खुशियां चंद मिनटों में ही मातम में तब्दील हो गई.

दरअसल कुरुद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोजी में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. बुधवार शाम दूसरे दिन कोकड़ी और पटेवा के बीच मैच चल रहा था. जब खिलाड़ी नरेंद्र साहू की बारी आई, तो वह सांस थाम कर विपक्षी पाले में दांव खेलने गया. इस दौरान उसे खिलाड़ियों ने घेर लिया. युवक कबड्डी का दांव हारने के साथ-साथ जिदंगी की जंग भी हार गया. खिलाड़ियों के पकड़ते ही वो अचानक जमीन पर गिर गया और उसका गर्दन मुड़ गया. शुरुआती जांच में दिल का दौरा पड़ने से खिलाड़ी की मौत की बात सामने आ रही है.

गोजी के सरपंच थानेश्वर तारक ने बताया कि कबड्डी प्रतियोगिता में कोकड़ी और पटेवा के बीच मैच चल रहा था. पहले राउंड में कोकड़ी ने लीड ले लिया था. दूसरे राउंड का मैच जारी था. इसी दौरान कोकड़ी की तरफ से उनका हिट खिलाड़ी नरेंद्र साहू अंतिम रेड के लिए गया हुआ था. तभी पटेवा के खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया और इसी दौरान नरेंद्र सिर के बल गिर गया.




अन्य सम्बंधित खबरें