news-details

महासमुंद : संसदीय सचिव विनोद सेवन लाल चन्द्राकर ने कोरोना काल के विपदा से निपटने, सामाजिक संस्था एंव दान दाताओं से की अपील

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से से कोरोना संक्रमित मरीजो के राहत के लिए संसदीय सचिव विनोद सेवन लाल चन्द्राकर ने सहयोग के लिए सामाजिक संगठनों के साथ ही दानदाताओ से अपील की है।उन्होंने जिले में कोरोना से निपटने आवश्यक संसाधन जुटाने जीवनदीप समिति जिला महासमुंद के खाते में राशि दान करने की अपील की है संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने विभिन्न सामाजिक संगठनों व दानदाताओं से संकट की इस घड़ी में सहयोग की अपील करते हुए विभिन्न दानदाताओं के साथ सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों से चर्चा की।


जिस पर चंद्राकर कुर्मी समाज, साहू समाज, सतनामी समाज, पटेल समाज, कांट्रेक्टर्स एसोसिएशन, चंद्रनाहू शिक्षण संस्था, धरमचंद श्री माल, बिरकोनी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने कोरोना के इस संकट काल में हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया है। वहीं कई सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों व दानदाताओं ने ऑक्सीजन कंसट्रेटर मशीन दान करने का भी निर्णय लिया है। संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि जीवनदीप समिति जिला महासमुंद के एसबीआई के अकाउंट नंबर 30093297205 में भी सहयोग के लिए राशि दान की जा सकती है। दान की राशि से जीवनदीप समिति द्वारा संसाधन जुटाई जाएगी। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए संसदीय सचिव चंद्राकर की पहल पर जिला हाॅस्पिटल में दस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन उपलब्ध कराई गई है। वहीं जिले के चारों विधायकों ने अपनी विधायक निधि से 25-25 लाख रूपए की राशि देने का फैसला किया है।



ad

loading...