news-details

तीन दिन पहले मारा था सांप, सांप के डसने से हुई दो लोगो की मौत, लोग कह रहे नागिन का इंतकाम

नागिन के इंतकाम की कहानी 21वीं सदी में शायद ही कहीं देखने को मिले. लेकिन ये कोई फिल्मी स्टोरी नहीं, बल्कि हकीकत है. मामला गुजरात (Gujarat) के गांधीनगर (Gandhi Nagar) जिले का है, जहां एक घर में सांप नजर आने पर परिवार के सदस्यों ने मार दिया था. लेकिन तीन दिनो के अंदर ही उस परिवार के 2 लोगों की सांप के डंसने से मौत हो गई.

चाची-भतीजी की मौत

मरने वाले दोनों लोग के बीच चाची और भतीजी का रिश्ता है. खास बात ये है कि इन दोनों को सांप ने एक ही जगह और एक ही तरह से डंसा है. सांप के डंसने के बाद उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि समय पर अस्पताल पहुंचने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर का कहना है कि उनकी पूरी बॉडी में जहर बहुत तेजी से फैला, जिससे उनकी मौत हो गई. मृतकों में एक छोटी बच्ची है, जिसकी उम्र मात्र 7 साल थी. ध्यान देने वाली बात है कि ये दोनों घटनाएं अलग-अलग समय और जगहों पर हुई थी.

तीन दिन पहले थी नाग की हत्या

एक घटना सुबह करीब 6 बजे की है, जब घर के किनारे लकड़ी इकट्ठा करने गई महिला को सांप ने बाये पैर के अंगूठे में डंस लिया. जबकि उसके कुछ ही देर के अंदर, घर के पास खेल रही उसी परिवार की 7 साल की बेटी को भी सांप ने बाये पैर के अंगूठे में ही डंस लिया. दोनों की हालत गंभरी थी, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ ही समय में मृत घोषित कर दिया. 3 दिनों के अंदर नाग की मौत का बदला लेने वाली नागिन इस वक्त पूरे इलाके में चर्चाओं का विषय बनी हुई है.




अन्य सम्बंधित खबरें