news-details

महासमुन्द: नगरीय क्षेत्र में शत्-प्रतिशत् टीकाकरण के लिए कलेक्टर ने नगरीय क्षेत्र सरायपाली एवं बसना के अध्यक्ष और पार्षदों का किया सम्मान

महासमुन्द: कलेक्टर डोमन सिंह ने गुरूवार को नगर पालिका परिषद् सरायपाली अध्यक्ष एवं नगर पंचायत बसना सहित दोनों नगरीय निकाय के पार्षदों एवं एल्डरमैनों को अपने-अपने नगरीय क्षेत्र में शत्-प्रतिशत् कोविड-19 टीकाकरण कराने पर उन्हें शाॅल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया। संक्षिप्त कार्यक्रम् संबंधित क्षेत्र के नगर पालिका परिषद् के सभाकक्ष में आयोजित किया गया। 

इस दौरान कोविड-19 गाईड लाईन का पालन किया गया। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि नगरीय क्षेत्र में शत्-प्रतिशत् टीकाकरण के लिए नगरपालिका अध्यक्ष सहित पार्षदों की अहम् भूमिका रही है। उन्होंने कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए भी बेहतर कार्य किया है और लोगों को इसके लिए जागरूक भी किया है। उन्होंने कहा कि इसी तरह का कार्य सम्भावित कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए किया जाए। शासन द्वारा सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर बनानें के लिए प्रयास किए जा रहें हैं। जिससे मरीजों को बेहतर उपचार मिलेगा। इस अवसर पर कलेक्टर ने सरायपाली और बसना की अधिकारी-कर्मचारी, आम नागरिकों को भी इस कार्य के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत आकाश छिकारा, अनुविभागीय दण्डाधिकारी नम्रता जैन सहित दोनों नगरीय क्षेत्र के विकासखण्ड स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।अध्यक्ष नगर पालिका सरायपाली अमृत पटेल और नगर पंचायत अध्यक्ष गजेन्द्र साहू ने सम्मान के बाद कहा कि यह हम सबका दायित्व है कि इस वैश्विक महामारी से निपटने और लोगों को टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करने में सभी लोगों की भागीदारी रही है। इसी के चलते हमारें नगरीय क्षेत्रों में टीकाकरण का कार्य शत्-प्रतिशत् पूर्ण हुआ है। कोविड-19 की वैश्विक महामारी के द्वितीय चरण से निपटने के लिए भी यहां के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधियों सहित आमजनों का भी भरपूर सहयोग मिला। इस अवसर पर स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए उपचार सामग्री आॅक्सीजन सिलेण्डर, अग्निशामक यंत्र, कंसंट्रेटर मशीन, आरओ मशीन, पानी टंकी, सैनेटाईजर सहित अन्य सामग्रियाॅ प्रदान की गयी।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090




क्लासिफाइड