news-details

परिवार में आपसी विवाद के चलते मारपीट, काउंटर केश

कांकेर थाना के महादेव वार्ड में एक ही परिवार के बीच आपसी विवाद में मारपीट होने पर काउंटर केश दर्ज करवाया गया है.

नरगिस रिजवी पति खालिद रिजवी ने पुलिस को बताया कि 12 अगस्त 2021 को वह अपने परिवार के साथ घर मे थी कि करीबन रात्रि 10.30 बजे उसकी ननदोई आसीफ मुसा नरगिस की लडकी तहमीना कौशल को अपने दादा के जेब से पैसा निकली हो कहकर गाली गलौच करने लगी.

जिसे सुनकर नरगिस अपने ननदोई को बोली कि मेरी बेटी कोई पैसा नही निकली है, जिसपर वे माने नहीं. इसके कुछ देर बाद नरगिस का पति घर आया तो वह घटना के संबध मे बताई.

तब नरगिस का पति अपनी बेटी को उसके दादा के पास लेकर गया और बोले कि चलो अपने दादा को सच्चाई बताओ. तब वह मै चोरी नही की हूं बोली तो उसी सुनकर नरगिस की ननदोई आसीफ मुसा नरगिस की बेटी को अश्लील गाली गलौच कर नरगिस के पति को अश्लील गाली गलौच करते हुये हाथ मुक्का से मारपीट करने लगी. और नरगिस से भी उसने मारपीट की.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपिया आसीफ मुसा के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

सहनाज रिजवी पति रज्जाक मुसा उम्र 35 साल ने पुलिस को बताया कि दिनांक 12.08.2021 के लगभग रात्रि 10.00 बजे उसके परिवार के बच्चे लोग आपस में किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे तो वह जाकर मना कि. जिसपर उसका भाई खालिद रिजवी आया और तुम कौन होते हो मेरे बच्चे को मारने वाली कहते हुये उसे एवं उसके पति को जान से मारने की धमकी दिया.  

इसके बाद उसके अगले दिन 13 अगस्त 2021 के शाम को लगभग 06.00 बजे जब वह अपने दुकान रिजवी किराया भंडार पुराना बस स्टैण्ट में थी तो उसी समय उसका भाई खालिद रिजवी आया और अश्लील मां बहन की गाली देते हुये जान से मारने की धमकी दिया.

मामले में पुलिस ने आरोपी खालिद रिजवी के विरुद्ध धारा 294-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें