news-details

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में निकलीं बंपर भर्तियां.... 34 वर्ष वाले भी कर सकते हैं अप्लाई

1 सितंबर, 2021 को उल्लिखित पदों के लिए उम्मीदवार की ऊपरी आयु सीमा 34 वर्ष है। ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) श्रेणी से संबंधित उम्मीदवार की ऊपरी आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंधित उम्मीदवार की ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट है।भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) ने भारत में अपने परियोजना स्थलों पर दो साल की अवधि के लिए निश्चित कार्यकाल नियुक्ति के आधार पर सिविल अनुशासन में अनुभवी इंजीनियरों और पर्यवेक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उल्लिखित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करना 4 सितंबर से शुरू हुआ और उल्लिखित पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 सितंबर है। इच्छुक उम्मीदवार बीएचईएल की आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.in या pser.bhel.com पर अधिसूचना देख सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन करें।उम्मीदवारों को केवल संस्थान की वेबसाइट www.nidmp.ac.in के ऑनलाइन भर्ती पोर्टल पर 30 सितंबर 2021 को शाम 5:30 बजे तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

यह है पदों का विस्तृत विवरण

    डिप्टी रजिस्ट्रार-01
    प्रशासनिक अधिकारी -01
    वरिष्ठ लेखा अधिकारी -01
    प्रमुख सुरक्षा सेवाएँ-01
    सीनियर असिस्टेंट लाइब्रेरियन-01
    वरिष्ठ अधीक्षक (लेखा) -01
    लेडी वार्डन-01
    सहायक प्रशासनिक अधिकारी -02
    अधीक्षक -02
    सीनियर असिस्टेंट (एडमिन/स्टूडियो)-02
    असिस्टेंट (अकाउंट्स/एडमिन/लाइब्रेरी)-05

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी), मध्य प्रदेश ने एम्प्लॉयमेंट न्यूज (4-10 सितंबर 2021) में डिप्टी रजिस्ट्रार, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य आवेदक 30 सितंबर 2021 तक या उससे पहले नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी), मध्य प्रदेश भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव से प्राप्त सूचना के आधार पर प्रकाशित मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) द्वारा उक्त पदों के लिए निर्धारित नियमों में संशोधन के कारण भर्ती प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया है)। हालांकि, इस बीच, भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के अधिक आयु होने के संबंध में स्थिति फिलहाल स्पष्ट नहीं है। माना जा रहा है कि आयोग द्वारा जारी की जाने वाली नई अधिसूचना में इस संबंध में अपडेट जारी किया जा सकता है।UPPSC पॉलिटेक्निक लेक्चरर भर्ती 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने राज्य सरकार के तकनीकी शिक्षा विभाग (डिप्लोमा सेक्टर) के तहत राज्य पॉलिटेक्निक संस्थानों में विज्ञापन संख्या - 02/2017 के तहत प्रिंसिपल और लेक्चरर के पदों पर भर्ती रद्द कर दी है। आधिकारिक नोटिस के मुताबिक आयोग प्रिंसिपल, वर्कशॉप सुपरिंटेंडेंट, लाइब्रेरियन और लेक्चरर (28 प्रकार) के कुल 1370 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन फिर से जारी करेगा। जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोग की ओर से एक हफ्ते में नोटिफिकेशन जारी होने की उम्मीद है।




अन्य सम्बंधित खबरें