news-details

लॉन्चिंग से पहले हो गयी इतनी प्री-रजिस्टर....PUBG New State को करोड़ों यूजर्स ने किया प्री-रजिस्टर.....

देश में पबजी जैसे ऑनलाइन गेम को लेकर जबरदस्त दीवानगी है। इस बीच साउथ कोरियन गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने गुरुवार को बड़ा दावा किया है। कंपनी का ये  दावा सुनकर आप चौंक जाएंगे।

4 करोड़ से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हुए
कंपनी के दावे  के मुताबिक  पबजी-न्यू स्टेट (PUBG New State) ने अगस्त माह में ही 28 कंट्री में अपने दूसरे अल्फा टेस्ट के बाद गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) और ऐप स्टोर (App Store) पर 4 करोड़ से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हए हैं। क्राफ्टन ने आधिकरिक  बयान में कहा कि उसने हाल ही में भारत में प्री-ऑर्डर खोले हैं, जिससे प्री-रजिस्ट्रेशन में भारी बढ़ोतरी हुई है।
 दिसबंर 2021 तक होगा लॉन्च
PUBG New State के executive producer मिंक्यू पार्क ने जानकारी देते हुए कहा, इस गेम Game को लेकर  वैश्विक स्तर पर रोमांच देखा गया  है, इसे लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। पार्क ने कहा, हम अब पबजी- न्यू स्टेट का दूसरा अल्फा टेस्ट कर रहे हैं और दिसबंर 2021 तक इसके आधिकारिक  लॉन्च से पहले गेम को और बेहतर करने के फीडबैक लेने पर फोकस कर रहे हैं।

मोबाइल पर नजर आएगा रियल बैटल  
पबजी न्यू स्टेट की आधिकारिक  लॉन्चिंग डेट अक्टूबर में तय की जा सकती है। कंपनी की तरफ से डेवलप, पबजी न्यू स्टेट 2021 में एंड्रॉयड और आईओएस पर एक फ्री-टू-प्ले एक्सपीरियंस के रूप में लॉन्च किया जाएगा।   पबजी न्यू स्टेट ने पबजी बैटलग्राउंड का ऑरिजिनल बैटल रॉयल एक्सपीरियंस को विकसित किया है, जिससे मोबाइल पर ये एकदम रियल बैटल नजर आएगा।

* PUBG New State  के लिए ऐसे करें  प्री-रजिस्ट्रेशन
*  Android और iOS के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें

*  APP STORE पर REDIRECT किया जाएगा.

*  इसके बाद Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन विकल्प या ऐप स्टोर पर प्री-ऑर्डर ऑप्शन पर क्लिक करें.

* आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद गेम डाउनलोड किया जा सकता है।





अन्य सम्बंधित खबरें