news-details

खल्लारी : 43 लीटर अवैध शराब के साथ चार गिरफ्तार.

खल्लारी पुलिस 18 सितम्बर 2021 को मुखबिर के सुचना पर नहर किनारे ग्राम पचेडा के पास दो व्यक्ति से अवैधरूप से शराब बिक्री करने वास्ते घटनास्थल पर रखे मिला. आरोपी 1. उमेश कुमार निषाद उम्र 20 वर्ष, 2. होमलाल रात्रे उम्र 26 वर्ष साकिनान पचेडा थाना खल्लारी जिला महासमुंद के संयुक्त कब्जे से एक सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी के अन्दर 103 पौवा देशी प्लेन मदिरा प्रत्येक में 180 ML भरी शीलबंद जुमला 18 लीटर 540 ML किमती 8240 रूपये को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया ।
इसी तरह से खल्लारी पुलिस को मुखबिर के सुचना पर ग्राम कमरौद, खम्हारमुडा, हिच्छा तिराहा के पास एक व्यक्ति अवैधरूप से शराब बिक्री वास्ते रखा मिला. आरोपी नन्दलाल उम्र 27 साल साकिन डोंगरीपाली थाना खल्लारी जिला महासमुंद के कब्जे से एक नीले रंग के कपडे के थैला में एक पीले रंग की जरीकेन में 5 लीटर व एक सफेद रंग के प्लास्टिक जरिकेन में 4 लीटर भरी हुई हाथ भटठी से बना हुआ देशी महुआ शराब जुमला 9000 एम एल कीमती 1800/- रूपये गवाहों के समक्ष जप्त किया गया ।

इसी तरह से खल्लारी पुलिस को मुखबिर के सुचना पर ग्राम तुसदा में एक व्यक्ति अपने घर के सामने नीम पेड के नीचे अवैध रूप से शराब बिक्री वास्ते रखा मिला. आरोपी सुखरू राम खडिया उम्र 57 साल साकिन तुसदा थाना खल्लारी जिला महासमुंद के कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक थैला में एक 5 लीटर वाली प्लास्टिक जरिकेन में भरी हुई एवं एक प्लास्टिक के 1 लीटर वाली बिसलरी बाटल में भरी हुई हाथ भटठी से बना हुआ देशी महुआ शराब जुमला 6000 एम एल कीमती 1200/- रूपये गवाहों के समक्ष जप्त किया गया ।
इसी तरह से खल्लारी पुलिस को मुखबिर के सुचना पर ग्राम आमाकोनी में एक महिला अपने घर के पीछे बाडी में अवैध रूप से शराब बिक्री वास्ते रखी मिली. आरोपीया लता चक्रधारी उम्र 35 साल साकिन आमाकोनी थाना खल्लारी जिला महासमुंद के कब्जे से एक सफेद रंग की 10 लीटर वाली प्लास्टिक जरीकेन में 10 लीटर हाथभटठी महुआ शराब भरी हुइ किमती 2000 रूपये का गवाहों के समक्ष जप्त किया गया.

आरोपीयों का कृत्य अपराध धारा 34(2) आबकारी एक्ट का पाये से अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें