news-details

भाई-बहन ने रचाई शादी, विवाह से पहले ही बनी गर्भवती... जानिये पूरा मामला

बिहार के वैशाली में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सगे चचेरे भाई-बहन ने मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मामला भगवानपुर प्रखंड के एक गांव का है। वीडियो में एक लड़का और एक लड़की गांव के ही मंदिर में शादी करते नजर आ रहे हैं। लड़की 4 माह की गर्भवती भी है। जानकारी मिल रही है कि भाई और बहन के बीच 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

जैसे ही इस शादी की चर्चा गांव में फैली, तो लड़का और लड़की के घर पर भीड़ इकट्ठा हो गई। शादी के बाद दोनों घरवालों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। अब देखना है कि लड़की के घर वाले इस शादी को मंजूर करते हैं या नहीं। 

दोनों के घर भी आसपास हैं और रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। ऐसे में किसी को इनके रिश्ते पर जरा सा शक भी नहीं हुआ। बुधवार को सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पहुंचा।

यहां दोनों के माता-पिता लड़का-लड़की को साथ रखने के लिए राजी हो गए हैं।जानकारी के अनुसार भाई और बहन के बीच 3 साल से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था और जैसे ही इस शादी की चर्चा गांव के अंदर फैल गई तो लड़का और लड़की के घर पर काफी लोग जमा हो गए और वहीं शादी करने के बाद दोनों घरवालों के बीच तनाव का माहौल भी बना हुआ! 

बता दें कि इन दोनों परिवार वालों के घर भी आसपास हैं और रिश्ते में यह दोनों चचेरे भाई-बहन लगते थे ऐसे में किसी को इनके रिश्ते पर जरा सा भी शक नहीं होगा! वही सोशल मीडिया पर बुधवार को दोनों की शादी का वीडियो भी जमकर वायरल हो गया है

जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पर पहुंच गया जहां दोनों के माता-पिता लड़का और को साथ रखने के लिए राजी हो गए वहीं इसके बाद से इलाके में भाई बहन की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है!

वायरल वीडियो में एक लड़का सिंघोरा (सिंदूर रखने वाला डब्बा) से चुटकी में सिंदूर लेता है और लड़की की मांग भर देता है। इसके बाद जेब से मंगलसूत्र निकालता है और लड़की के गले में पहना देता है।

ये सारी रस्में करते हुए लड़के ने वीडियो बनाया और खुद ही वायरल भी कर दिया। गांव वालों को पता चला तो घर के बाहर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बताया कि शादी करने के बाद लड़का बाइक से अपनी चचेरी बहन को अपनी नई दुल्हन बनाकर घर लेकर पहुंच गया। सभी लड़का और लड़की को देख रहे थे। इसके बाद से इलाके में भाई-बहन के शादी की चर्चा जोरों पर है।




अन्य सम्बंधित खबरें