news-details

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा – 26 जनवरी को फिर निकालेंगे ट्रेक्टर मार्च

नई दिल्ली: किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को फिर धमकी दी है. टिकैट ने कहा है कि 26 जनवरी को किसान फिर देश के अलग-अलग जगहों पर ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होगी.

जानकारी के अनुसार, राकेश टिकैट ने कहा कि ' MSP को लेकर सरकार ने अभी तक कोई कमेटी नहीं बनाई है न ही इसे लेकर सरकार ने कोई बात-चीत की है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इसे लेकर कोई बात नहीं की तो किसान तैयार हैं.

किसान आंदोलन को लेकर टिकैट ने कहा कि 15 जनवरी को संयुक्त किसान मोर्चा की मीटिंग होगी. दिल्ली के बॉर्डर पर 13 महीने तक चला आंदोलन तो किसानों की ट्रेंनिंग थी. उन्होंने कहा कि अब हमें पता चल गया है कि सरकार ने अगर मांगें नहीं मानी तो हम जानते हैं कि जनवरी में और जून में आंदोलन कैसे करना है.

किसान नेता ने सरकार को धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर सरकार नहीं मानती है तो अब हम लाल किला नहीं नए संसद भवन पहुचेंगे. उन्होंने कहा 26 जनवरी को फिर से अलग-अलग जगहों पर ट्रैक्टर मार्च करेंगे. इसके अलावा टिकैट ने कहा कि ये सरकार दूध के दाम सस्ते करने को लेकर भी कोई समझौता करने वाली है. हम उसका भी विरोध करेंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें