news-details

CG : शादी का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, अब आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है, यहाँ पुलिस ने LOVE, SEX और फिर धोखा मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


पीड़िता के मुताबिक आरोपी पिछले 7 महीने से शादी का प्रलोभन देकर बलात्कार किया। बलात्कार के आरोपी पर तेलीबांधा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा है।


पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने लिखित शिकायत की थी. तीन साल पहले प्रार्थिया और आरोपी एक ही जगह में काम करते थे. धीरे धीरे दोनों की जान पहचान हुई। करीब 7 माह पहले आरोपी प्रार्थीया के घर में खाना लेने के लिए आया था।


पीड़िता ने बताया कि घर में कोई नहीं होने से प्रार्थिया के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया, जिसकी रिपोर्ट प्रार्थिया लिखाने जाने लगी तो शादी करूंगा रिपोर्ट मत लिखाओ कहकर पिछले 7 माह से शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा।


प्रार्थिया ने शादी करने को कहा तो शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद आवेदन पर अपराध क्रमांक 345/2022 धारा 376(2)(एन) भा.दं.सं. पंजीबद्व कर विवेचना मे लिया गया।


प्रकरण के आरोपी शेष नारायण नायक ने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी के विरूद्व पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने से शेष नारायण नायक उर्फ राहुल पिता संतोष कुमार नायक उम्र 26 वर्ष साकिन को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें