news-details

ब्रेकिंग : ASI ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जता रही यह आशंका

दुर्ग। जिला पुलिस के एक एएसआई (ASI) ने आज एक लॉज के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी (suicide by hanging) कर ली, मृतक दुर्ग निवासी एएसआई फारुख शेख (ASI Farooq Sheikh) को दो दिन पहले ही छावनी थाने से लाइन अटैच किया गया था। छावनी थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मरच्यूरी भिजवाने के बाद मर्ग कायम कर लिया है। मौके से सुसाइडल नोट बरामद होने की चर्चा है। जिसका खुलासा होने पर खुदकुशी का कारण सामने आ सकेगा।

भिलाई के छावनी थाना इलाके सुविधा लॉज (Suvidha Lodge) में एएसआई फारुख शेख ने खुदकुशी कर लिया, बीते रात को वे लॉज में ठहरने आए थे। आज दोपहर तक जब वे कमरे से बाहर नहीं निकले तो लॉज के स्टाफ ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। सीएसपी कौशलेंद्र पटेल और टीआई विशाल सोन के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो आवाज लगाई। अंदर कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर दरवाजा थोड़ा गया, तो एएसआई फारुख शेख को फांसी के फंदे पर लटका देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गई।

8 मई को मदर्स डे के दिन दुर्ग के न्यू पुलिस लाइन में रात साढ़े 9 बजे के आसपास एक कार दो अलग अलग मोटर साइकिल में रायपुर की ओर जा रहे चार युवकों को जबरदस्त ठोकर मारकर भाग निकली थी। इस घटना में आकाश तांडी उर्फ हैप्पी ( 24 वर्ष ) की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन युवक घायल हुए थे। चर्चा है कि इस दुर्घटना की जिम्मेदार वैगनआर कार को एएसआई फारुख शेख चला रहे थे। माना जा रहा है इस घटना के बाद डिप्रेशन के चलते उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। दो दिन पहले ही एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने फारुख शेख को लाइन अटैच कर दिया। वे साल भर के करीब से छावनी थाने में पदस्थ थे। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।




अन्य सम्बंधित खबरें