news-details

गर्लफ्रेंड ने पहली डेट पर की ऐसी हरकत, बॉयफ्रेंड होटल में अकेला छोड़कर चला गया!

एक शख्स अपनी पार्टनर के साथ डिनर पर गया. लेकिन रेस्त्रां में उसकी पार्टनर ने महिला वेटर से ऐसा बर्ताव कर दिया कि वो भड़क उठा. पहले तो उसने लड़की को खूब खरी-खोटी सुनाई और फिर उसे रेस्त्रां में ही छोड़कर चला गया.

सोशल मीडिया साइट Reddit पर शख्स ने अपनी इस कहानी को बयां किया है. उसने बताया कि हाल ही में एक लड़की से उसकी दोस्ती हुई थी. बातचीत के बाद वो डिनर के लिए एक रेस्त्रां गए, जहां एक महिला वेटर (वेट्रेस) ने उन्हें खाना परोसा. रेस्त्रां में उस दिन काफी भीड़ थी, इसलिए वेट्रेस अपने काम में बहुत बिजी थी.

इसी बीच शख्स के साथ गई लड़की ने वेट्रेस से पानी का गिलास भरने के लिए कहा. लेकिन व्यस्तता के कारण वेट्रेस उसकी बात पर ध्यान नहीं दे पाई. हालांकि, पानी की बोतल टेबल पर ही रखी थी लेकिन लड़की चाहती थी वेट्रेस बोतल से पानी गिलास में निकालकर दे. दो-तीन बार जब वेट्रेस ने उसकी बात का ध्यान नहीं दिया तो लड़की उखड़ गई और वेट्रेस को बुरा-भला कहने लगी.

उसने यहां तक कह दिया कि वेट्रेस मानसिक रूप से बीमार है और उसे रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. उसकी बात सुनकर वेट्रेस रोने लगी और माफी मांगने लगी. लड़की कि ये हरकत देखकर शख्स हैरान रह गया. उसे अपनी पार्टनर से ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं थी.

ऐसे में लड़की की इस हरकत से वो नाराज हो गया. उसने तुरंत वेट्रेस से पार्टनर के व्यवहार के लिए माफी मांगी. शख्स ने अपने आधे बिल का भुगतान किया और लड़की को वहीं रेस्त्रां में छोड़कर चला गया. जाने से पहले उसने उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई.

शख्स के जाने के बाद लड़की को अपने आधे बिल का पेमेंट करने के लिए अपने पिता को बुलाना पड़ा. क्योंकि उसके पास उतने पैसे नहीं थे. सोशल मीडिया पर शख्स की इस कहानी पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने लड़के का पक्ष लिया तो किसी ने उसके कृत्य को गैरवाजिब करार दिया.




अन्य सम्बंधित खबरें