news-details

बॉयफ्रेंड का चला रहा था अफेयर, बौखलाई प्रेमिका ने गोली मारकर ली लड़की की जान

एक लड़की को पता चला कि उसके बॉयफ्रेंड का अफेयर किसी और लड़की के साथ चल रहा है. इसके बाद उसने दूसरी लड़की को पहले तो धमकियां दी. फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक इसके बाद से वह खुद फरार हो गई है.

25 साल की प्रोफेशनल-साइकिलिस्ट एन्ना मोरिया विल्सन की डेड बॉडी 11 मई को अमेरिका के ऑस्टिन शहर के एक घर में मिली थी. वह बाइक रेस में हिस्सा लेने के लिए सैन फ्रांसिस्को से वहां पहुंची थीं.

पुलिस के खबरी ने जांचकर्ताओं को बताया कि 34 साल की योगी कैटलिन आर्मस्ट्रांग को जब पता चला कि उनके लिव-इन साइकिलिस्ट बॉयफ्रेंड कॉलिन स्ट्रिकलैंड ने विल्सन के साथ साल 2022 के जनवरी में रोमांस किया है तो वह गुस्से में आ गईं. योगी ने यहां तक कहा था कि वह इतने गुस्से में है कि वह विल्सन को मार डालना चाहती हैं. दरअसल, योगी और कॉलिन ने उस समय रिलेशनशिप से ब्रेक लिया था.

कॉलिन ने पुलिस के सामने यह कबूल किया है कि उन्होंने जनवरी 2022 में थोड़े समय के लिए विल्सन को डेट किया था. केस के एफिडेविट के मुताबिक, कॉलिन ने कहा कि उन्होंने विल्सन के साथ लॉन्ग-टर्म रोमांस नहीं किया और तुरंत ही सबकुछ खत्म कर लिया था.


विल्सन के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर बताया- हमलोग मानते हैं कि इस बात को स्पष्ट किया जाना चाहिए कि मौत के समय, जो लोग विल्सन के करीबी थे वह जानते थे कि वह किसी के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थीं. एक पुलिस एफिडेविट के मुताबिक, मौत से कुछ समय पहले विल्सन के लोकल पुल में कॉलिन के साथ स्विमिंग कर रही थीं.

अब, इस मामले में अमेरिकी मार्शल्स योगी को ढूंढ रहे हैं. वह फरार हो चुकी हैं. योगी पर ही विल्सन की हत्या का आरोप है और ऐसी खबरें हैं कि घटना से पहले उन्होंने विल्सन को धमकी भी दी थी. योगी पर फर्स्ट-डिग्री मर्डर का केस दर्ज किया गया है. अब तक की जांच और सबूत के आधार पर यह माना जा रहा है कि योगी ने ही विल्सन की हत्या की है.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड