news-details

चार साल के बच्चे को कोबरा ने डंसा, कुछ देर बाद सांप की हो गई मौत...

 बिहार के गोपालगंज में ऐसी घटना हुई है कि गांव के लोग भी हैरत में पड़ गए हैं. यहां एक चार साल के बच्चे को बीते बुधवार को कोबरा ने डंस लिया. इसके थोड़े ही देर बाद सांप मर गया लेकिन बच्चे को कुछ नहीं हुआ. यह घटना 30 से 35 सेकेंड के अंदर हुई है. सांप के मरने के बाद कई तरह की चर्चाएं हो रही है. पूरा मामला बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है.

जानकारी के अनुसार, माधोपुर गांव निवासी रोहित कुमार का चार साल का पुत्र अनुज कुमार अपने मामा के घर कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा खजुरी टोला आया था. बुधवार की शाम दरवाजे के सामने वह अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. खेलने के दौरान खेत की तरफ से कोबरा (सांप) तेजी से आया और बच्चे के पैर में डंस लिया. सांप के काटने के बाद अन्य बच्चे भाग गए.

इस दौरान लोगों की नजर कोबरा और बच्चे पर पड़ी. लाठी-डंडा लेकर लोग सांप को मारने के लिए दौड़े तब तक कोबरा ने खुद दम तोड़ दिया. परिजन बच्चे को लेकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचे. 

यहां डॉक्टर ने इलाज शुरू किया. परिजनों के मुताबिक बच्चा स्वस्थ है. बच्चे के परिजन रतिकांत प्रसाद ने बताया कि मरे हुए कोबरा को डब्बा में रखकर सदर अस्पताल में लेकर वे पहुंचे, ताकि सांप की पहचान हो सके. अस्पताल में पांच फुट लंबे सांप को देखकर हर कोई हैरान था.




अन्य सम्बंधित खबरें