news-details

शिक्षक ने नाबालिग स्टूडेंट से बनाए संबंध, पकड़े जाने के डर से किया था ये काम!

एक 32 साल के टीचर पर स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने पर कार्रवाई हुई है. टीचर ने पहली बार स्टूडेंट के साथ तब संबंध बनाया था, जब वो महज 16 साल की थी. फिलहाल, पुलिस आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है. टीचर को किसी भी स्कूल में पढ़ाने से बैन कर दिया गया है.

मामला ब्रिटेन का है. जहां एडम जेम्स नाम के टीचर पर अपनी स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाने पर एक्शन लिया गया है. एडम पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया और ईमेल के जरिए स्टूडेंट को अश्लील मैसेज भेजे थे. वो स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भी भेजता था.

हाल ही में एक टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी में सुनवाई के दौरान पता चला कि एडम चोरी-छिपे अपनी स्टूडेंट को पार्क में घुमाने और लंच पर ले जाता था. इतना ही एक बार वो स्टूडेंट को अपने घर भी ले गया था.

लेकिन तभी वहां एडम का भाई आ गया, जिसके चलते उसे स्टूडेंट को अलमारी में छिपाना पड़ा. एडम ने स्टूडेंट के स्कूल छोड़ने के बाद उसके साथ संबंध बनाए थे. हालांकि, स्कूल के दौरान वह उसे मैसेज आदि भेजता रहता था. एडम में स्कूल में बाकी लोगों की अपेक्षा उस स्टूडेंट के ज्यादा नजदीक जाने की कोशिश करता रहता था.

फिलहाल, एडम से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं उसने दूसरे स्कूलों में भी यही करतूत तो नहीं की थी. टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी ने नाबालिग स्टूडेंट से फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद उसे स्कूल में पढ़ाने से बैन कर दिया है. 




अन्य सम्बंधित खबरें