news-details

40 हजार सैलरी वाले युवक को नहीं मिल रही दुल्हन, शादी के लिए चौराहों पर लगा दिया पोस्टर

एक लड़के को पिछले पांच साल से शादी के लिए मनमुताबिक लड़की नहीं मिल रही थी. ऐसे में उसने दुल्हन की तलाश के लिए ऐसा तरीका आजमाया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. लड़के ने पारंपरिक तरीकों से जीवनसाथी खोजने में विफल रहने के बाद इस विचित्र तरीके को अपनाया.

दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै में रहने वाले 27 साल जगन कई साल से दुल्हन की तलाश में थे. उन्हें परफेक्ट पार्टनर नहीं मिल रहा था, जिससे वो शादी कर सके. ऐसे में जगन ने अनोखा तरीका निकाला. उन्होंने शहर के चौराहों पर अपनी शादी के इश्तिहार वाले बड़े-बड़े पोस्टर्स लगवा दिए, जिसपर लिखा है- 'Miss Right' की तलाश है.


पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है. उन्होंने पोस्टर में अपनी फोटो के साथ उम्र से लेकर सैलरी तक मेंशन की है. पोस्टर में अपने बारे में जगन ने बताया कि वो डिजाइनर हैं और उन्होंने BSC आईटी पूरी कर ली है. साथ ही वो एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं, जहां उनकी सैलरी करीब 40 हजार है. इसके अलावा उनके नाम पर एक जमीन भी है.

एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए जगन ने कहा- मैं पिछले पांच साल से दुल्हन की तलाश कर रहा हूं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. मैंने इतने सारे पोस्टर डिजाइन किए हैं. मुझे लगा कि मैं अपने लिए एक पोस्टर क्यों नहीं बना सकता.' जगन ने यह भी कहा कि कई लोगों ने दुल्हन खोजने का वादा करते हुए उनसे पैसे के साथ-साथ उनकी कुंडली भी ली, लेकिन फिर कभी वापस नहीं आए.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड