news-details

रोटी के लिए होटल मालिक ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला , जानें- क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल रिटायर्ड फौजी योगराज के इकलौते बेटे सनी की उसके जन्मदिन के दिन सपा पार्षद के भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी. घटना बरेली के कैंट इलाके में कैंट थाने के पास हुई. जन्मदिन की पार्टी के दो घंटे बाद ही इकलौते बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कैंट थाना क्षेत्र के सदर इलाके में 30 साल के सनी का बर्थडे था. उसने अपने जन्मदिन पर मशाल होटल में 150 रोटी का ऑर्डर दिया था. 40 रोटी सनी अपने साथ ले गया और रात करीब साढ़े दस बजे होटल मालिक जीशान ने सनी को फोन करके कह दिया कि अब रोटियां नहीं दे पाएगा, जिसके बाद सनी अपने दोस्त बबलू के साथ होटल पहुंचा जहां उसकी होटल मालिक जीशान से कहासुनी हो गई.

जीशान ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर सनी को लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला और उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की, किसी तरह उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. वहीं पिता का कहना है कि अब हर साल उसके जन्मदिन के दिन सनी का श्राद्ध बनाना पड़ेगा.

हत्या का आरोपी फरार
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार का कहना है की रोटी के विवाद में होटल मालिक जीशान ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर सनी की लाठी डंडों से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और कुछ लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है जीशान फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है.




अन्य सम्बंधित खबरें