news-details

छत्तीसगढ़ी गायक ने शराब के नशे में दोस्त को उतार दिया था मौत के घाट, फेंका पुल के नीचे

 छत्तीसगढ़ी लोक गायक गोफेलाल को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ़्तार किया है। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी थी। घटना मुंगेली के जरहागांव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, 21 जुलाई को धरमपुरा से दशरंगपुर के निर्माणाधीन पुल के पास एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला था। इसकी सूचना मिलते ही जरहागांव पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

इलाज के दौरान यहाँ पर युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक की पहचान नवागढ़ हरिहरपुर निवासी राज कुमार पात्रे 33 वर्ष के रूप में की। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक ट्रेक्टर चोरी के केस में जेल जाकर आ चुका है व उसकी दोस्ती गायक गोफेलाल से भी थी।


पुलिस ने संदेह के आधार पर गोफेलाल का हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में गोफेलाल ने हत्या की बात कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले एक चोरी का ट्रेक्टर उसने खरीदा था। 

पुलिस को ट्रेक्टर चोरी और खरीदी की बात पता चली तो राजकुमार ने चोरी का इल्जाम अपने उपर ले लिया और जेल चला गया था। इसके बदले में गोफेलाल ने मृतक राजकुमार को बाइक और कुछ रूपए देने का लालच दिया था।

जेल से छुटने के बाद राजकुमार बाइक और रूपए की मांग गोफेलाल से करने लगा। इस बात से परेशान होकर गोफेलाल ने अपने साथी के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या करने की प्लानिंग तैयार की। 

20 जुलाई को गोफेलाल अपने साथी व राजकुमार को फोन कर दशरंगपुर निर्माणाधिन पुल के पास बुलाया। यहां पर तीनों बैठकर शराब पिये और फिर राजकुमार से हाथपाई शुरू कर दी। विवाद बढ़ने के बाद गोफेलाल ने पत्थरों से से कुचलकर राजकुमार की हत्या कर दी और उसे पुल के नीचे फेंक कर मौके से फरार हो गया था।

इस मामले में पुलिस ने 302 के तहत अपराध दर्ज कर गायक गोफेलाल को जेल भेज दिया है। वहीं हत्या में शामिल मनीष की तालाष पुलिस कर रही है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड