news-details

ब्रेकिंग- इस राज्य में के मुख्यमंत्री ने दिया का इस्तीफा, बोले- हमने NDA छोड़ दिया है...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। साथ ही 160 विधायकों के समर्थन के साथ नई सरकार बनाने का दावा भी किया हैं। इस्तीफे के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राज्यपाल ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया है, हमने एनडीए छोड़ दिया है।

वहीँ नई सरकार के गठन को लेकर तैयारी बिहार में शुरु हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरजेडी और जनता दल यूनाईटेड दोनों मिलकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। नीतीश को समर्थन देने को लेकर राजद ने तीन शर्तें रखी हैं।


पहली शर्त डिप्टी सीएम, दूसरी गृह मंत्रालय और तीसरी स्पीकर राजद कोटे से बनाने की मांग की गई है। बिहार में राजद के समर्थन से सरकार बनती देख उसके कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट किए हैं।

इधर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। कहा कि भाजपा ने हमेशा उनकी बात मानी। इससे बढ़कर और बात क्या होगी कि राज्य की तीसरे नंबर की पार्टी के नेता को सीएम बनाया गया। भाजपा ने उनकी हर बात मानी लेकिन अपनी व्यक्तिगत महत्वकांक्षाओं के चलते नीतीश कुमार यह फैसला ले रहे हैं।

बिहार की राजनीतिक हालात पर कांग्रेसी नेता नासिर हुसैन ने कहा कि कुदरत का इंसाफ हुआ है। जिस तरह महाराष्ट्र में भाजपा ने किया, वो बिहार में कुदरत कर रही है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड