news-details

19 साल की छात्रा का रेप के बाद मर्डर, आरोपी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीएससी की 19 साल की छात्रा के साथ रेप और फिर मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी शख्स ने उसके घर में ही वारदात को अंजाम दिया है. उस समय पीड़िता घर पर अकेली थी. यह घटना जिले के भोगांव पुलिस स्टेशन की है.

भोगांव पुलिस ने बताया कि घटना के समय छात्रा अपने घर में अकेली थी. इस बात की जानकारी तब हुई जब उसकी छोटी बहन स्कूल से लौटी. जैसे ही उसने दरवाजा खटखटाया तो 20 साल के आरोपी ने दरवाजा खोला और बाहर भाग गया. बता दें कि 19 साल की पीड़िता बीएससी की छात्रा थी.


जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) कमलेश दीक्षित ने बताया कि पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. 

उन्होंने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस टीमों ने आरोपी के घर और उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और आश्वासन दिया कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इससे पहले लखीमपुर खीरी जिले में भी ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया था. जहां दो दलित सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिले थे. यह घटना निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव की थी, जहां बीते 14 सितंबर को एक नजदीकी गन्ने के खेत में एक पेड़ पर दोनों के मृत शरीर झूलते मिले.

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि वह अपनी 15 साल और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी बीच जब वह घर के अंदर गई, तभी मौके पर बाइक सवार 3 युवक पहुंच गए. उन तीन में से दो लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए. 

उसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले. इस घटना के बाद प्रदेश की सियासत में बवाल मच गया. सपा ने यूपी को अराजकता का प्रदेश बताया और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड