news-details

इस जगह निकली हाथों से अंगूर खिलाने की नौकरी, सैलरी बढ़िया, खाना-शराब फ्री

एक फेमस रेस्टोरेंट ने जॉब ऑफर की है. रेस्टोरेंट को ऐसे कर्मचारियों की तलाश है, जो ग्राहकों को अपने हाथों से अंगूर खिला सके. उसने 'अंगूर खिलाने वाले' यानी Grape Feeder की नौकरी निकाली है. इसके लिए रेस्टोरेंट ने बकायदा अखबारों में विज्ञापन भी दिया है.

लंदन स्थित इस पॉश रेस्टोरेंट का नाम Bacchanalia है. ब्रिटिश बिजनेस टाइकून Richard Caring इस रेस्टोरेंट चेन के मालिक हैं. बीते दिन इस रेस्टोरेंट ने नौकरी के लिए अखबारों में विज्ञापन दिया. जिसमें बताया गया कि वे Grape Feeder की जॉब के लिए लोगों की तलाश कर रहे हैं. इच्छुक व्यक्ति उनसे संपर्क कर सकते हैं.


हालांकि, इस जॉब के लिए कुछ शर्तें भी हैं. जिन्हें पूरा करने वाले शख्स को ही नौकरी मिलेगी. जैसे- आवेदक के हाथ खूबसूरत होने चाहिए. उसे यूनानी और लैटिन की बुनियादी समझ हो.

नौकरी वाले विज्ञापन के अनुसार, सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को वेतन के अतिरिक्त भत्ते भी दिए जाएंगे. जिसमें नियमित मैनिक्योर, बेहतरीन भोजन और शराब शामिल है.

की जॉब पाने वाले शख्स को रेस्टोरेंट में आए ग्राहक को अपने हाथों से अंगूर खिलाना होगा. रेस्टोरेंट का कहना है कि इसके जरिए वो डिनर करने आए व्यक्ति को प्राचीन रोम और ग्रीस के गौरवशाली दिनों की याद दिलाएंगे. ये भव्यता और विलासिता का मिश्रण होगी.

वहीं, सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट का विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस जमाने में राजा-महाराजा वाली लाइफस्टाइल. वहीं, दूसरे यूजर ने कहा- ये कोई बहुत अच्छा आइडिया नहीं है. हालांकि, कुछ लोगों ने रेस्टोरेंट के इस नए आइडिया को पसंद भी किया.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड