news-details

17 साल की लड़की हुई प्रेग्नेंट, डिलीवरी के बाद नवजात को रोड पर फेंका

राजस्थान के बाड़मेर में कुछ दिन पहले ग्रामीण इलाके में सड़क किनारे नवजात बच्ची मिली थी. ग्रामीणों ने नवजात को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 

पुलिस ने इस मामले में बच्ची को जन्म देने वाली नाबालिग लड़की को हिरासत में लिया है. वहीं, नाबालिग लड़की की मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, 20 अक्टूबर को धोरीमना इलाके में सड़क किनारे नवजात बच्ची रोती हुई मिली थी. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने जब इस मामले को लेकर जांच की तो पता चला कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने बच्ची को जन्म दिया था.

इसके बाद लड़की के परिजनों ने नवजात बच्ची को सड़क किनारे छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां नाबालिग लड़की को पुलिस संरक्षण में लिया है. पुलिस ने नाबालिग की मां को भी गिरफ्तार किया है. इसी के साथ एक ड्राइवर और एक नर्स से भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिग लड़की की कम उम्र में ही शादी हो गई थी. वह अपने मायके में ही रह रही थी. इसी बीच वह 9 माह की प्रेग्नेंट हो गई. जब नाबालिग लड़की को पेट दर्द होने लगा तो किराए की गाड़ी से वह सांचौर गई.

इसी बीच लड़की ने रास्ते में ही बच्ची को जन्म दे दिया. बच्ची के जन्म के बाद नाबालिग लड़की और उसकी मां ने नवजात को सड़क के किनारे फेंक दिया. इस मामले को लेकर पुलिस गाड़ी चालक और नर्स से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने नाबालिग मां और नवजात का डीएनए टेस्ट कराया है.




अन्य सम्बंधित खबरें