news-details

दूल्हे ने खरीदा सस्ता लहंगा, नाराज़ दुल्हन ने तोड़ दी शादी

 उत्तराखंड के दो परिवारों के बीच खुशियों को एक गलती ने खत्म कर दिया.सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें चाहे वो वरमाला से जुड़े हों या फिर दूल्हा दुल्हन की नजदीकियों के वीडियो हो. इस बीच एक न्यूज वायरल हुई है, जिसमें एक दुल्हन ने शादी से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उसको लहंगा पसंद नहीं आया.

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी की रहने वाली एक लड़की की सगाई के बाद अब 5 नवंबर को शादी होनी थी, लड़की ने पहले ही कह दिया था कि लड़के वाले जो लहंगा लाएं वो यूनिक होना चाहिए, ऐसा लहंगा जो किसी ने ना देखा हो, लेकिन जब दूल्हा पक्ष लहंगा लेकर पहुंचा तो दुल्हन गुस्से से लाल हो गयी और लहंगे को फेंक दिया.

दूल्हा दुल्हन के बीच जमकर बहसबाजी हुई और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. पुलिस ने मामला सुलझाने की पूरी कोशिश की. इस दौरान दुल्हन ने कहा कि सस्ता लहंगा दिया गया तो दूल्हा बोला की नहीं लखनऊ से स्पेशल मंगवाया है.

 दूल्हे के पिता ने अपनी होने वाली बहू को मनाने के लिए अपना एटीएम तक दे दिया और बोला की तुम अपनी पसंद का लहंगा ले आना, फिर भी दुल्हन नहीं मानी. थाने में पुलिस अधिकारियों सामने बहस होती रही और आखिरकार दोनों परिवारों को लगा दोनों का अलग होना ही ठीक है. शादी टूट गयी.





अन्य सम्बंधित खबरें