news-details

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी... धमाकों से दहल जाएगा इंदौर, पत्र की जांच में जुटी पुलिस

भारत जोड़ों यात्रा के बीच राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी वाला पत्र सामने आया है। साथ ही इंदौर को बम धमाकों से दहलाने की भी चेतावनी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने घटना को गंभीर माना है और मामले की पूरी गंभीरता से जांच करने में जुट गई है।

दरअसल ये लेटर इंदौर में एक दुकान पर मिला है। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खालसा कॉलेज में होने वाली सभा पर हमले की धमकी दी गई है। इसी के साथ पूरे इंदौर को बम विस्फोट से दहला देने की धमकी भी है। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में शुरू होने वाली थी। उनके गुजरात दौरे की वजह से यह कार्यक्रम दो दिन टल गया और अब मध्यप्रदेश में उनकी यात्रा 23 नवंबर को शुरू होगी। 

इसकी सुरक्षा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पहले भी आशंका जताई थी। अब एक पत्र सामने आया है। उसमें लिखा है कि यदि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में आते हैं तो उनकी यात्रा में कई जगह धमाके होंगे। इसके साथ ही सिख दंगों के लिए जिम्मेदार रहे कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस पत्र पर रतलाम के भाजपा विधायक चेतन कश्यप का नाम भेजने वाले के तौर पर लिखा गया है। निवास-स्टेशन रोड रतलाम लिखा गया है। यह पत्र डाक से भेजा गया है, जिस पर डाक विभाग का स्टाम्प भी लगा हुआ है। एडिशनल डीसीपी प्रंशात चौबे का कहना है कि धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।







अन्य सम्बंधित खबरें