news-details

शादीशुदा प्रेमिका प्रेमी से मिलने पहुंची तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया, फिर...

बिहारके सारण में शादीशुदा युवती अपनी प्रेमी से मिलने उसके गांव मकेर आई. जहां रात के समय प्रेमी जोड़े को गांव वालों ने पकड़ लिया और दोनों की मंदिर में सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में शादी करा दी. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

मकेर प्रखंड के भाथा नया टोला के रहने वाले सुजीत कुमार (21 वर्ष) का पड़ोस के गांव की रहने वाली रेखा कुमारी का कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन युवती की शादी उसके परिजनों ने जुलाई में मशरख थाना क्षेत्र के एक गांव में करा दी थी. बावजूद इसके रेखा का मन अपने प्रेमी सुजीत के लिए धड़कता रहता था.

दोनों फोन पर एक दूसरे से बात करते और एक दूसरे को तसल्ली देते. इस दौरान दोनों का प्रेम एक दूसरे के लिए बढ़ता गया. रात ससुराल में बहाना बनाकर रेखा अपने प्रेमी सुजीत से मिलने उसके गांव आ गई. जहां रात के समय ग्रामीणों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया दोनों के परिजनों को सूचना दी और पास के ही मंदिर में शादी करा दी.

इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि जब दोनों को पकड़ा तो उन्होंने बताया कि वो एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं और एक दूसरे साथ शादी करना चाहते हैं. 

युवती पहले ही शादीशुदा भी बावजूद इसके उसका दिल अपने प्रेमी के लिए धड़क रहा था. इसलिए हमने फैसला किया कि दोनों शादी करा देनी चाहिए. जिससे दोनों खुशहाल जीवन जी सकें.




अन्य सम्बंधित खबरें