news-details

लंबे समय से खतरनाक बीमारी से थी पीड़ित , राखी सावंत की मां का निधन

मुंबई। राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया है. जया सावंत लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी ने इसकी जानकारी दी है. राखी की मां बीते कुछ समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहीं थीं. हाल ही में राखी को भी कई बार अस्पताल जाते भी देखा गया था. बिग बॉस से निकलने के बाद राखी को जानकारी मिली थी कि उनकी मां की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद राखी सीधे बिग बॉस से अस्पताल पहुंची थीं. यहां बीते दिनों से लगातार राखी का आना-जाना लगा हुआ था. शनिवार को राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हो गया.

कैंसर से जूझ रहीं थी राखी सावंत की मां

राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर परेशान थीं. राखी लगातार अस्पताल भी मां का हाल जानने जाती रहीं. राखी सावंत की मां जया बीते दिनों से कैंसर को लेकर पीड़ित थीं. कुछ दिनों पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राखी ने भी मां का हाल जानते हुए कई वीडियो भी कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं. राखी सावंत की मां के निधन पर उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं. राखी ने हाल ही में अपने फैन्स ने मां के स्वस्थ्य होने की दुआएं मांगने की भी बात कही थी.

मदद करने वालों को कहा था शुक्रिया

राखी सावंत ने हाल ही में अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर भी चर्चा की थी. राखी सावंत ने मदद करने वालों को धन्यवाद दिया था. साथ ही फैन्स ने भी मां के ठीक होने की दुआएं करने की अपील की थी. साथ ही मां के इलाज के लिए मदद करने वालों को भी राखी सावंत ने धन्यवाद दिया था. हाल ही राखी सावंत के जीवन में खुशियां आईं थीं. अब मां के निधन ने राखी सावंत को गमगीन कर दिया है.

फेफड़ों में फैल गया था ट्यूमर
राखी सावंत ने हाल ही में अपनी मां के ट्यूमर के बारे में फैन्स को जानकारी दी थी. कुछ समय पहले राखी ने बताया था की उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं. राखी ने बताया था कि उनकी मां की हालत काफी खराब है. ट्यूमर मां के फेफड़ों तक फैल गया था. इसके बाद से राखी की मां जया का अस्पताल में इलाज चल रहा था।




अन्य सम्बंधित खबरें