news-details

‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव अब शॉर्ट फिल्म में आएगा नज़र

‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो अब शार्ट फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं. सहदेव अब 'द बस्तर बॉय' शॉट फिल्म में नजर आएगा. सहदेव ने करीब 15 से 20 मिनट की इस शॉट फिल्म में लीड रोल किया है. बस्तर के जंगलों में इसकी शूटिंग पूरी की गई है. नक्सलगढ़ के बच्चे में शिक्षा के प्रति रुचि, गन और कलम इस शॉट फिल्म का सब्जेक्ट है. हालांकि, इसे अभी रिलीज नहीं किया गया है. शॉट फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए भेजा गया है.

सहदेव दिरदो के मैनेजर पिंटू ने बताया कि, फिल्म के लेखक, निर्देशक सिद्धार्थ निराला हैं. सहदेव ने इस फिल्म में लीड रोल किया है. सास्वत प्रोडक्शन और रैयसा प्रोडक्शन ने इस शॉट फिल्म को बनाया है. साल 2022 में बस्तर के अबूझमाड़ समेत अन्य इलाकों में शॉट फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. फिल्म बनकर तैयार है. जिसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए भेजा गया है. पिंटू ने बताया कि, करीब 15 से 20 मिनट की इस शॉट फिल्म की शूटिंग करने में लगभग 4 से 5 दिन का समय लगा है.

बताया जा रहा है कि, यह फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी. साथ ही यूट्यूब पर भी अपलोड की जाएगी. इस शॉट फिल्म का मुख्य उद्देश्य बस्तर में नक्सलवाद के बीच शिक्षा की कितनी जरूरत है यह दिखाया गया है. हालांकि, फिल्म मेकर्स ने सब्जेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. ऐसा बताया जा रहा है कि, इस शॉट फिल्म को बनाने के लिए करीब 2 से ढाई लाख रुपए खर्च किए गए हैं. सहदेव को 50 से 60 हजार रुपए फीस मिली है.

सहदेव 'द अजित जोगी', मेरा संघर्ष, शबरी का मोहन और 'द बस्तर बॉय' में नजर आएंगे. इन फिल्मों और वेब सीरीज के लिए उसे अच्छी खासी फीस भी मिली है. इनमें से साल 2023 में कुछ फिल्में रिलीज हो जाएंगी.




अन्य सम्बंधित खबरें