news-details

स्कूली बच्चे का अपहरण और हत्या : ग्रामीणों ने बिहटा एसएचओ पर लापरवाही का आरोप लगाया

पटना। पटना के बिहटा इलाके में 13 वर्षीय किशोरी के अपहरण और हत्या के मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को स्थानीय एसएचओ पर समय पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

ग्रामीणों ने दावा किया है कि तुषार राज के पिता राज किशोर पंडित अपने बेटे के लापता होने के तुरंत बाद बिहटा थाने गए, लेकिन वहां के कर्मचारियों ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की और उन्हें अगले दिन प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा।

 

 


ग्रामीणों ने कहा कि अगर बिहटा पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो लड़के की जान बचाई जा सकती थी।उधर, तुषार का शव पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को उसके पैतृक गांव कन्हौली पहुंचा। वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण उमड़ पड़े। उन्होंने शव को बिहटा-पटना एनएच 31 पर रख दिया और सड़क जाम कर दिया। उन्होंने बिहटा-सरमेरा मार्ग को भी जाम कर दिया है और हत्यारे मुकेश कुमार को फांसी की सजा देने की मांग की है।

बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने मुकेश कुमार के घर पर भी हमला कर दिया और आग लगा दी।एडीजीपी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा, हमने टीम गठित कर मामले की कुशलता से जांच की है। फिर भी अगर मीडिया या किसी अन्य माध्यम से कोई खामी सामने आती है तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे।तुषार राज का 16 मार्च को उसके शिक्षक मुकेश कुमार ने अपहरण कर लिया था और एक घंटे के भीतर उसकी हत्या कर दी थी। पहचान छिपाने के लिए कुमार ने शव को जला भी दिया है। आरोपी ने पीड़िता के पिता से फिरौती के रूप में 40 लाख रुपये की मांग की।






अन्य सम्बंधित खबरें