news-details

डकैतों ने लेक्चरर के घर बोला धावा...10 लाख के आभूषण लेकर हुए फरार

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में पांच डकैतों ने चाकू की नोक पर एक व्याख्याता के घर से नकदी सहित 10 लाख के आभूषण पार कर दिए। बताया जा रहा है कि,

शनिवार देर रात करीब 1:30 अकलतरा के वार्ड क्रमांक 5 निवासी व्याख्याता किशोर देवांगन के घर के पीछे से प्रवेश कर किचन का दरवाजा तोड़कर चाकू की नोक पर सशस्त्र डकैतों ने 10 लाख रुपए से ज्यादा के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए। वहीं इस वारदात से इलाके के लोगों में जानमाल की सुरक्षा को लेकर भय है।

मिली जानकारी के अनुसार, वार्ड क्रमांक 5 गुरु घासीदास मोहल्ला में शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला परसाहि‌ बाना में व्याख्याता के पद पर कार्यरत किशोर देवांगन का 2 मंजिला मकान स्थित है। यहां के नीचे कमरे में किशोर देवांगन की मां त्रिवेणी बाई देवांगन और उसके छोटे भाई की बच्ची सो रहीं थी। वहीं नीचे के दूसरे कमरे में किशोर देवांगन का छोटा भाई और बहू थे।

किशोर देवांगन घर के ऊपर के कमरे में रहता है। रात करीब 2 बजे किशोर देवांगन की मां ने घायल अवस्था में किशोर देवांगन को उठाया और बताया कि लगभग 5 लोग उसके कमरे में घुस आए और चाकू की नोक को गले में टिका कर बगल में रखे दो अलमारियों को तोड़कर अलमारी में रखे सवा 8 लाख का सोना और डेढ़ लाख रुपए कैश पार कर दिया।

रविवार सुबह किशोर देवांगन ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलने पर एसपी विजय अग्रवाल, एसडीओपी शैलेंद्र पांडे, चांपा थाना प्रभारी मनीष परिहार, अकलतरा थाना प्रभारी उमेश साहू, सारागांव थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव और डॉग स्क्वाड का दल पहुंचा। इसके बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।




अन्य सम्बंधित खबरें