news-details

बसना : कांग्रेस के ख़िलाफ लगे आरोपों के पोस्टर, कालिख पोतकर फाड़ने में जुटे लोग.

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव पास आते-आते भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो चूका है. साथ ही केन्द्रीय मंत्रियों के छतीसगढ़ आने का सिलसिला जारी है. वहीँ भाजपा के जगह-जगह पोस्टर देखेने को मिल रहे हैं जिसे देखकर लगता है कि बीजेपी अपना चुनाव प्रचार करने के जुट गई है.

यह पोस्टर बसना विधानसभा में भी कई जगह देखने को मिल रहे हैं, जिसमे कांग्रेस सरकार के ऊपर कई तरह के आरोप लगाये जा रहे हैं.  हलाकि यह विज्ञापन किसने लगाया है इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन नगर सहित आसपास के कई गाँव में बीजेपी के यह पोस्टर देखने को मिल रहे हैं, जो कि कई अवैध जगह लगाये गए हैं.

अब इन पोस्टरों को देखकर लगता है कि कई लोगों के घर के बाहर बिना अनुमति यह पोस्टर लगा दिए गए हैं, जिसे शायद लोग पसंद नहीं कर रहे हैं, कई जगह यह पोस्टर फाड़ दिए गए हैं, तो कई जगह कालिख भी पोत दी गई है. जगह जगह दिखाई देता यह पोस्टर पार्टी के लिए घाटे का सौदा दिखाई दे रहा है.

वहीं अवैध विज्ञापन लगाने में बीजेपी के नेता जगदीश प्रधान सबसे आगे दिखाई देते हैं, गाँव-गाँव हर बिजली के खम्बे में इनके अवैध विज्ञापन के पोस्टर लग चुके हैं, हलाकि इतने पोस्टर लगाये जाने के बावजूद ये अपना वर्चस्व और पहचान बसना विधानसभा में नहीं बना पाए हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें