news-details

यह शानदार स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानें कीमत...

Samsung ने हाल में ही Galaxy F55 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. ये ब्रांड की F-सीरीज का पहला फोन है, जो विगन लेदर रियर पैनल के साथ आता है. इस फोन की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने Samsung Galaxy F54 5G की कीमतों में कटौती की है. ये फोन पिछले साल जून में लॉन्च हुआ था.

ये दूसरा मौका है जब कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमतों में कटौती की है. कंपनी ने फरवरी 2024 में इस हैंडसेट की कीमतों में पहली बार कटौती की थी. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की नई कीमत और दूसरी डिटेल्स.

कीमत
Samsung Galaxy F54 5G की कीमत इस साल की शुरुआत में 5000 रुपये कम हुई थी. कटौती के बाद इस फोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये हो गई थी. अब कंपनी ने इसके प्राइस में एक बार भी कटौती की है. Galaxy F54 5G की कीमत अब 2000 रुपये कम हुई है.

दूसरी बार कीतमों में कटौती के बाद इस फोन का प्राइस घटकर 22,999 रुपये से शुरू होता है. इसे आप स्टारडस्ट सिल्वर और मेटियोर ब्लू कलर में खरीद सकते हैं. इस हैंडसेट को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इस पर आपको EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है.

Samsung Galaxy F54 5G में 6.7-inch का Super AMOLED डिस्प्ले मिलता है. ये हैंडसेट Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 8GB RAM और 256GB का स्टोरेज मिलता है. स्टोरेज को आप 1TB तक माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 108MP का है.

इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. इसमें फ्लैगशिप फोन वाले कई फीचर्स मिलते हैं. डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट करती है.




अन्य सम्बंधित खबरें