news-details

पटेवा : झुमुर तालाब के पास शराब पीने की सुविधा उपलब्ध कराने पर कार्यवाही.

पटेवा पुलिस ने 21 जून 2024 को मुखबिर की सुचना पर ग्राम झलप में झुमुर तालाब के पास लोगो को शराब पीने की सुविधा उपलब्ध कराते एक व्यक्ति पर कार्यवाही किया है.

पुलिस ने बताया कि पटेवा बस स्टैण्ड में मुखबीर से सूचना मिली की ग्राम झलप झुमुर तालाब के पास नाथू राम साहू निवासी घोघरा वर्तमान निवास झलप लोगो को शराब पीने की सुविधा उपलब्ध करा रहा है. मुखबिर सूचना पर पुलिस झुमुर तालाब झलप के पास जाकर दबिश की कार्यवाही की, जहाँ मौके पर पुलिस को देखकर झुमुर तालाब मेंड़ पर बैठे शराब सेवन कर रहे व्यक्ति भाग गये तथा नाथूराम साहू पिता अग्राहिज साहू उम्र 58 वर्ष निवासी घोघरा थाना तेन्दूकोना जिला महासमुंद उपस्थित मिला, जो पूछताछ में अवैध लाभ अर्जन करने के आशय से लोगों को शराब पीने की सुविधा उपलब्ध कराना स्वीकार किया.

मामले में पुलिस ने मौके पर से 2 नग देशी प्लेन शराब की खाली पौवा शीशी,  2 नग डिस्पोजल गिलास व 2 पानी पाऊच बरामद कर आरोपी का कृत्य धारा धारा 36(C) आबकारी एक्ट का पाये जाने से मौके पर नाथूराम साहू पिता अग्राहिज साहू उम्र 58 वर्ष निवासी घोघरा थाना तेन्दूकोना के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें