news-details

कोमाखान : जमीन बटवारा को लेकर मारपीट, दो मामले दर्ज

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम नवाडीह कसेकेरा में दो परिवार के बीच जमीन विवाद होने से दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गए हैं.

अश्वनी बाई पटेल ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई 2024 को उनके गांव में माता पहुंचनी का त्यौहार मना रहे थे, जहाँ अश्वनी शाम करीबन 4 बजे गांव के मातागुड़ी में गई थी. और  वहां से शाम करीबन 5 बजे अपने घर आ रही थी तो उसके घाट के पास जेठ का लड़का वासुदेव पटेल व उसकी पत्नि गुंजा पटेल दोनो आकर गली में लाईट लगाने की पुरानी बातों को लेकर गंदी-गंदी गाली गुप्तार कर वासुदेव पटेल अपने हाथ में रखे डंडे से अश्वनी के बायें आंख के नीचे में मार दिया जिससे उसे आंख के पास चोंटे आई,  और गुंजा पटेल ने अश्वनी के बाल को पकड़कर खींचकर हाथ मुक्का से मारपीट किया गया,  और वासुदेव एवं गुंजा ने जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए.

समारी बाई पटेल ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई 2024 को वह भी गांव में माता पहुंचनी का त्यौहार मनाने शाम करीबन 4:30 बजे गांव के मातागुड़ी में गई थी जहाँ से शाम करीबन 06:00 बजे अपने घर आ रही थी तो देखी कि उसके घर के पास उसकी बहू गुंजा, अपने पति वासुदेव पटेल को घर चलो कहकर बोल रही थी. और वहीं पास में ही उसका देवर मनीराम पटेल एवं उसके बेटे पन्नालाल, किशन पटेल भी थे जो उसे देखकर हमे जमीन का बटवारा नही दिये हो बोले. जिसपर समारी बोली कि आप लोगों को तो पहले ही जमीन का बटवारा दे दिये हैं तो वे तीनों उसे गंदी-गंदी गाली गुप्तार करने लगे और देवर मनीराम पटेल ने अपने हांथ में रखे डण्डे से समारी बाई के बायें हांथ के कंधा में मारपीट किया, जिससे उसे चोंट आकर दर्द हुआ और वह बचाओ बचाओ चिल्लाई. तब उसकी बहू गुंजा पटेल और बेटा वासुदेव पटेल बीच बचाव करने आये तो गुंजा पटेल को भी पन्नालाल एवं किशन पटेल ने हाथ मुक्का से उसके बायें गाल में मारपीट कर चोंट पहुंचाये, और जान से मारने की धमकी भी दिये.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS, 351(2)-BNS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें