news-details

बसना : महिला-पुरुष को मोटरसायकल में गांजा तस्करी करते पुलिस ने पकड़ा.

बसना पुलिस ने 14 जुलाई 2024 को गांजा रेड की कार्यवाही करते हुए एक महिला पुरुष को मोटरसायकल में करीब 8 किलोग्राम गांजा परिवहन करते हुए पकड़ा है, दोनों ही आरोपी पड़ोसी राज्य ओड़िशा से हैं. जो पुलिस को देखकर हड़बड़ा कर रूक कर गाड़ी को मोड़कर भागने का प्रयास कर रहे थे.

पुलिस ने बताया कि सीटी ग्राउण्ड के पास बसना में पेट्रोलिंग करते समय ओड़िशा पदमपुर की ओर से वाहन मोटर सायकल सुपर स्प्लेण्डर क्रमांक CG06 GR 7564 में एक व्यक्ति मोटर सायकल के पीछे एक महिला को बैठाकर बसना की ओर जा रहा था. महिला एक सफेद रंग की भरी हुई प्लास्टिक बोरी रखी थी, तथा मोटर सायकल का चालक पुलिस बल को देखकर हड़बड़ा कर रूककर गाड़ी को मोड़कर भागने का प्रयास किया, जिन्हें मौके पर पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया.

पुलिस ने जब उक्त व्यक्ति से भागने का कारण पूछा तो दोनों ने बोरी के अन्दर गांजा होना बताया, एवं ओड़िशा से बसना की ओर बिक्री हेतु ले जाना बताया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी भूषण साहू पिता किर्तीचन्द्र साहू उम्र 29 साल निवासी ग्राम जामपाली थाना झारबंद जिला बरगड़ ओड़िशा तथा मोटर सायकल के पीछे बैठी महिला जसमीनी साहू पति चन्द्रकुमार साहू उम्र 29 साल निवासी ग्राम जामपाली थाना झारबंद के कब्जे के मोटर सायकल सुपर स्प्लेण्डर क्र0 CG06 GR 7564 की तलाशी एवं दोनो संदेही का तलाशी लेने पर संदेहियों के द्वारा संयुक्त रूप से रखे एक सफेद प्लास्टिक बोरी के अंदर मनोत्तेजक मादक पदार्थ गांजा करीब 8 किलो 100 ग्राम कीमती 1,60,000 रूपये होना पाया गया, जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपियो का कृत्य अपराध धारा सदर 20(ख) नारकोटिक एक्ट का घटित करना पाये जाने से आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर अपराध कायम किया.




अन्य सम्बंधित खबरें