news-details

सांकरा : चाकूनुमा हथियार से वार कर किया लहू लुहान, 2 के खिलाफ केस दर्ज

सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम बल्दीडीह में दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर चाकुनुमा हथियार से वार कर दिया. मारपीट से पीड़ित लहू लुहान हो गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ग्राम बल्दीडीह निवासी उग्रसेन यादव ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की वह 19 जुलाई को अपने घर में खाना खाकर बैठा था. तभी उसका भतीजा ओमप्रकाश यादव फोन करके बताया कि चाचा हेमंत यादव को सतपाल डबरी के पास गांव के योगेश सिदार एवं बाबुलाल ध्रुव एक राय होकर हेमंत यादव को मां बहन की अश्लील गाली गलौज कर हाथ मुक्का से मारपीट किये है तथा योगेश सिदार अपने हाथ में रखे चाकु जैसे चीज से हेमंत यादव के सिर व पेट मे मार दिया है, जिससे हेमंत यादव का काफी खुन निकल रहा है.

घटना को सुनते ही उग्रसेन सतपाल डबरी के पास पहुँचकर देखा तो हेमंत यादव वहीं पर लहू लुहान पड़ा था. डायल 112 वाहन के माध्यम से हेमंत को पीएचसी सांकरा ले जाया गया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी पिथौरा रिफर कर दिया गया.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी योगेश सिदार , बाबुलाल ध्रुव के खिलाफ 115(2)-BNS, 118(1)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें