news-details

सरायपाली : घर के आलमारी से गहने हुए गायब, अज्ञात चोर पर मामला दर्ज.

सरायपाली के वार्ड क्रमांक 06 में एक घर के आलमारी से गहने चोरी होने का मामला सामने आया है.

वार्ड क्रमांक 06 सरायपाली निवासी तबस्सुम बेगम ने पुलिस को बताया कि वह अपनी लड़की असनिया फातिमा के साथ अपने परिवार में घुमने 01 मई 2024 को नागपुर गई थी, घर में उसका पति मोहम्म्द आरिफ रूका था एवं घर में खाना न खाकर होटल में खाना पीना कर घर में रहता था.

तबस्सुम बेगम ने बताया कि 21 मई 2024 को वह नागपुर से अपने रिश्तेदारों से मिलकर वापस अपनी लड़की के साथ सरायपाली आई, जिसके बाद उसका स्वास्थ्य खराब होने से वह घर में रखे सामानों को चेक नही कर पाई.

तबस्सुम बेगम ने बताया कि 15 जून 2024 को वह अपने आलमारी में रखे सामानों को जांच की तो आलमारी में रखे गहनों से भरा पाऊच गायब था, जिसमें पुराना इस्तेमाली गहने एक नग गले का हार सोने का ढाई तोला, एक जोड़ी झुमका सोने का एक तोला एवं एक नग क्वाईन सोने 02 ग्राम कुल वजन करीब 37 ग्राम कीमती करीब 80,000/ रूपये का नही था जिसका वर्तमान में कोई रसीद नही है.

तबस्सुम बेगम ने बताया कि वह गहनों से भरा पाउच अपने पति मोहम्मद आरिफ एवं लड़की असनिया फातिमा के साथ पुरे घर के आलमारी को तलाश किये जो नही मिला. इसके बाद तबस्सुम बेगम ने करीब 10 वर्ष से उसके घर में सिलाई का काम करने वाली नासिया को फोन कर बुलाई और पुछताछ किये तो सोने के जेवरात के संबंध में कोई जानकारी नही होना बताई.

तबस्सुम बेगम ने बताया कि कोई अज्ञात चोर घर के आलमारी में रखे सोने के जेवरात को चोरी कर ले गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 380-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें