news-details

महासमुंद : जनसमस्या निवारण पखवाड़ा शिविर में विधायक ने सुनी वार्डवासियों की समस्याएँ

महासमुंद। शनिवार को शहर के शंकर नगर में शासकीय प्राथमिक शाला कलाबाई में जनसमस्या निवारण पखवाड़ा शिविर आयोजित को गई। शिविर में महासमुंद विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने उपस्थित होकर लोगों की समस्या सुनी और निवारण का आश्वासन दिया। साथ ही मौके पर मौजूद पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों को समस्याओं के उचित निराकरण के लिए निर्देशित किया।

बता दें कि छत्तीसगढ़ शासन नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के आदेश पर नगर पालिका महासमुन्द के वार्डों में 27 जुलाई से 10 अगस्त 2024 तक जनसमस्या निवारण पखवाड़ा शिविर वार्डों आयोजित होना है। इसके लिए भाजपा शहर मण्डल ने वार्डों में आयोजित शिविर में जनता की समस्या से पालिका प्रशासन को अवगत कराने व निवारण के प्रयासों के लिए शिविर अनुसार प्रभारी एवं सहप्रभारी भी नियुक्त किए हैं। इसी तारतम्य में शनिवार को वार्ड क्रमांक 01, 14, 16 के नागरिकों के लिए शासकीय प्राथमिक शाला कलाबाई स्कूल में शिविर आयोजित की गई। 

शिविर के प्रभारी महासमुंद विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा लोगों की समस्या सुनने के लिए उपस्थित रहें। वार्डों से पहुंचे आमजनों ने अलग - अलग समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। शिविर में ज्यादातर नल कनेक्शन, राशन कार्ड, वृद्धावस्था पेंशन, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र, भवन निर्माण आदि से संबंधित समस्याओं को लेकर पहुंचे। साथ ही वार्ड की अन्य समस्याओं से भी विधायक को अवगत कराया। वार्डवासियों के समस्याओं के लिए विधायक द्वारा जल्द निराकरण का आश्वासन दिया गया है साथ ही पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों को समस्याओं के उचित निराकरण के लिए निर्देशित किया।

शिविर में सहप्रभारी देवीचन्द राठी, झनक लाल साहू, पार्षद मंगेश टांकसाले, हनीश बग्गा, पार्षद रिंकू चंद्राकर, हेमलता केशरवानी, राकेश श्रीवास्तव, विष्णु चन्द्राकर, महेंद्र सिका, गणेश चौहान, पलास यादव, खुशाल ठाकुर, दुलारी साहू, अभिषेक पांडे, मंगलु यादव सहित पालिका के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें।




अन्य सम्बंधित खबरें