news-details

महासमुंद : ट्रैक्टर और दीवाल के बीच फंसा व्यक्ति, मौत

महासमुंद थाना क्षेत्र के ग्राम खट्टी में ट्रेक्टर में दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. ट्रेक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ग्राम खट्टी निवासी श्रवण यादव ने पुलिस को बताया की 15 अक्टूबर को सुबह करीब 07:30 बजे उसके गांव के जासीब खान श्रवण के पास आकर बताया कि तुम्हारा भतीजा जानेश्वर यादव ट्रेक्टर में फंस गया है. तब श्रवण जासीब खान से पुछा कि कैसे हुआ है. जासीब खान बताया कि जानेश्वर यादव अपने घर के इंद्रा आवास बनाने के लिये नन्दू साहू के ट्रेक्टर से रेत मंगवाया था. ट्रेक्टर रेत लेकर आया तब जानेश्वर यादव ट्रेक्टर को रास्ता दिखा रहा था. उसी समय ट्रेक्टर सेफ्टी टैंक गड्डा में फंस गया और जानेश्वर यादव दीवाल और ट्रेक्टर के बीच आ जाने से फंसा हुआ है.

श्रवण अपने भतीजे जानेश्वर यादव के घर जाकर देखा तो उसका भतीजा ट्रेक्टर व दीवाल के बीच फंसा हुआ था. उसके गला एवं सीने में गहरी चोटे आई थी. गांव वालो की मदद से उसे निकाला गया. श्रवण अपने भतीजे को छूकर देखा तो उसकी मौत हो गई थी, उसी समय श्रवण ने ट्रेक्टर का नंबर देखा जिसका नंबर CG 06 GV 1992 था.

ट्रेक्टर का चालक अपने ट्रेक्टर को लापरवाहीपूर्वक चलाकर श्रवण के भतीजे को ट्रेक्टर के पीछे से दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी ट्रेक्टर चालक के खिलाफ 106(1)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें