news-details

नागरिक इलेवन ने प्रशासन इलेवन को 17 रनों से हराकर जीता सद्भावना मैच, विधायक की बॉल पर कलेक्टर ने लगाया चौका

बलौदाबाजार 26 जनवरी 2020/ भारत के 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रशासन इलेवन एवं नागरिक इलेवन के मध्य 12-12 ओवर का सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। प्रशासन इलेवन की ओर से कलेक्टर कार्तिकेया गोयल के नेतृत्व में और नागरिक इलेवन की ओर से बलौदाबाजार विधायक श्री प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में 12-12 ओवर का सद्भावना क्रिकेट मैच खेला गया। 

प्रशासन इलेवन के कप्तान श्री गोयल ने टाॅस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया। श्री शर्मा के नेतृत्व में नागरिक इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए 1 सौ 4 रन बनाया। तत्पश्चात रनों का पीछा करते हुए प्रशासन इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 88 रनों पर ही सिमट गया। इस तरह नागरिक इलेवन ने 17 रनों से जीत दर्ज किया। 

अंतिम पल तक बने रहे इस बेहद रोमाचंक मैच में जब प्रशासन इलेवन की ओर से बल्लेबाजी करने कलेक्टर कार्तिकेया गोयल आये तो वही नागरिक इलेवन की ओर से गेंदबाजी खुद विधायक प्रमोद शर्मा ने किया। गोयल ने शर्मा के तीसरे बॉल पर चौका लगाकर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। प्रशासन की ओर से खेल रहें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जे आर ठाकुर ने भी जबरदस्त फील्डिंग कर अपने फिटनेस का राज सभी लोंगो को बताया। 

इस मैच में यह भी दिलचस्प रहा दोनों टीमों के कप्तान श्री गोयल एवं श्री शर्मा दोनों ही रन आउट हुए। इस पर वहाँ उपस्थित आम दर्शकों, कर्मचारियों,अधिकारियों ने चुटकुलों के साथ मज़ा लिया। नगर के वरिष्ठ पत्रकार श्री रामाधार पटेल एवं श्री तिवारी ने पूरे मैच के दौरान क्रामेंट्री करतें हुए मैच का समा बांध दिया कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने विजेता एवं उप विजेता टीम को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी और विजेता टीम को ट्राफी प्रदान कर गौरवान्वित किया। साथ ही विधायक के हाथों उपविजेता का पुरस्कार ग्रहण किया। 

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक नीतू कमल, अपर कलेक्टर श्री जोगेन्द्र नायक, एसडीएम सुश्री लवीना पाण्डेय, डिप्टी कलेक्टर श्री राकेश गोलछा,नगर के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक,जिला प्रशासन के अधिकारी एवं प्रिंट तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।