news-details

just999 कंपनी का पुणे में ठगी करने का मामला आया सामने, कंपनी के कर्मचारी ने ही की शिकायत.

छत्तीसगढ़, ओड़िशा के बाद just999 कंपनी का अब महाराष्ट्रा के पुणे में भी ठगी करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के just999 का कार्यालय छत्तीसगढ़ के अलावा महाराष्ट्रा में पुणे के हड़पसर, मगरपट्टा में था. जहाँ कंपनी ने एक कर्मचारी भी रखा था. अब कंपनी के उसी कर्मचारी ने just999 के ख़िलाफ पुणे शहर, पुलिस आयुक्त से शिकायत करते हुए बताया है कि कंपनी के किये धोखाधड़ी की वजह से अब आत्मदाह करने के अलावा उसके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

येरवडा, पुणे निवासी सिराज हाजीमंगल ने बताया कि जुलाई 2019 में निवेश कुमार सोनी भिलाई निवासी  पुणे आकर उसे कंपनी में कार्य में 15 हजार रुपये प्रतिमाह देने के हिसाब से  रखा और आधी कीमत में लोगों को बाइक दिलाने का स्कीम बताया, जिसके बाद सिराज ने लोगों को अपना भरोषा दिखाकर करीब 10 गाड़िया आधी कीमत पर बेच दी पर जिन्हें गाड़ी बेचीं अब उन्हें पैसे देने पड़ रहें है.

अब अचानक पैसे देने की वजह से वे सारे लोग रोज सिराज के पास पहुंचकर उससे गाली गलौच कर मारपीट करते है और जान से मारने की धमकी देते है. सिराज ने बताया की इस बात की शिकायत वह येरवडा क्षेत्र के थाने में करने गया था लेकिन उन्होंने कंपनी ने धोखाधड़ी की है कहकर और छत्तीसगढ़ का केश है कहकर शिकायत दर्ज नहीं की. जिसके बाद रोज मारपीट और जान से मारने की धमकी मिलने पर सिराज ने इसकी शिकायत पुणे शहर पुलिस आयुक्त से करते हुए बताया कि उसके पास अब आत्मदाह के अलावा कोई रास्ता नहीं है.

सिराज ने बताया कि जब कंपनी के ख़िलाफ शिकायत दर्ज हुई थी तो वह छत्तीसगढ़ भी आया था लेकिन निवेश कुमार सोनी ने झूठा आरोप है सब ठीक हो जायेगा कहकर उसे सरायपाली थाना प्रभारी से मिलने नहीं दिया और अब उसका फ़ोन भी नहीं उठाया जाता है.    

Just999 के शिकायत पर पुलिस ने बुलाया इससे जुड़े लोगों को, दस्तावेज कब्ज़े में लेकर हो रही जाँच  

Just 999 में शिक्षकों का नाम आने के बाद बर्खास्त की कर रहे है माँग.

सरायपाली क्षेत्र में जस्ट 999 चिटफंड कंपनी के 3 लोगों के खिलाफ 420 का प्रकरण दर्ज

Just999 से जुड़े दो आरोपियों की गिरफ्तारी.

पुलिस अधीक्षक ने कहा just999 बाइक दिलाने के नाम पर 28 हजार लेकर फर्जी तरीके से कर रही काम.
Just 999 से जुड़े लोगों का अटका भुगतान, जल्द होगी एमडी की गिरफ्तारी.

सरायपाली थाने में आज दस्तावेज प्रस्तुत करेंगे just 999 के एमडी रूपधर चौधरी, पुलिस ने हिरासत में लेकर दिया था दो दिन का समय.

just999 के रायपुर स्थित कार्यालय से पुलिस ने जप्त किये महत्वपूर्ण दस्तावेज और कम्प्यूटर

जस्ट 999 के एमडी रूपधर चौधरी को न्यायालय ने 28 तारीख तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा





अन्य सम्बंधित खबरें