news-details

सरायपाली व बसना के शराब दुकान से राशि लेकर भागने पर मुख्य विक्रयकर्ता व उनके अन्य साथियों पर मामला दर्ज.

बसना के देशी, विदेशी मदिरा दुकान बसना की बिक्री राशि 16,93,740 रूपये को लेकर भाग जाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया गया कि दोनो मदिरा दुकान का बिक्री रकम को बैंक में जमा नहीं हुआ. जिसे विदेशी मदिरा दुकान के मुख्य विक्रयकर्ता दीपनयन भट्ट अपने पास रखकर प्रतिदिन बैंक में जमा कराता था.

लेकिन 7, 8 व 9 फरवरी 2020 की रकम कुल बिक्री राशि 16,93,740 रूपये (सोलह लाख तिरानबे हजार सात सौ चालिस रूपये ) को वह बैंक में जमा नहीं कराया और ना ही बसना थाने में सुरक्षित रखवाया.

दीपनयन भट्ट ने उक्त बिक्री रकम को अपने साथी कुलदीप द्विवेदी जो आरती लाज बसना में अन्य साथी संतोष पाल व नुमान अली के साथ रह रहा, व दोनो मदिरा दुकानों की तीन दिवस की बिक्री रकम को रखने दे दिया था. इसके बाद दिनांक 09 फरवरी को 2020 की रात्रि में दीपनयन भट्ट की मिलीभगत से कुलदीप द्विवेदी,  संतोष पाल और नुमान अली ने षड़यंत्र पुर्वक बिक्री की रकम की कुल राशि 16,93,740 रूपये को लेकर भाग गए है. जिसपर पुलिस ने

वहीं सरायपाली विदेशी मंदिरा दुकान सरायपाली की बिक्री राशि 17,97,110 रूपये लेकर भाग जाने का मामला दर्ज किया गया है. बताया गया कि सरायपाली विदेशी मंदिरा दुकान की बिक्री रकम दुकान के मुख्य विक्रयकर्ता उमेश कुमार साहू अपने पास रखकर प्रतिदिन बैंक में जमा कराता था. किन्तु 07, 08 व 09 फरवरी 2020 को विदेशी मंदिरा दुकान की कुल बिक्री राशि 17,97,110 रूपये ( सतरह लाख सनतानबे हजार एक सौ दस रूपये) को वह बैंक में जमा नहीं कराया और ना ही सरायपाली थाने में सुरक्षित रखवाया.

बताया गया कि उमेश कुमार साहू ने उक्त बिक्री रकम को अपने साथी मनीष कुमार द्विवेदी जो कि दोनो एक साथ विरेन्द्र नगर सरायपाली में जानकी नायक के मकान में किराया में रहते है वहां पर रकम को रखे थे, मनीष कुमार द्विवेदी विदेशी मंदिरा दुकान सरायपाली में सेल्समेन के पद पर कार्यरत था जो 09 फरवरी 2020 की रात्रि में उमेश कुमार साहू की मिलीभगत से मनीष कुमार द्विवेदी ने षडयंत्र पुर्वक बिक्री की कुल रकम 17,97,110 रूपये को लेकर भाग गया.

आरोपियो का अपराध धारा 120-B, 409- भादवि का अपराध घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया लेकर आरोपियों के तलाश में जुटी है.




अन्य सम्बंधित खबरें